India's Ultimate Warrior: Vidyut Jammwal क्या अक्षय कुमार को कर देंगे पीछे, खुद को ऐसे बनाया ताकतवर

India's Ultimate Warrior: विद्युत 16 वॉर‍ियर्स के साथ India's Ultimate Warrior Show लेकर आ रहे हैं। जिसमे अक्षय भी उनका साथ देते नज़र आएंगे।

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-06 07:08 GMT

Vidyut Jammwal new show(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Vidyut Jammwal :विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal New Show) का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में जो छवि बनती है वो है एक्शन हीरो की।उन्हें उनकी फिट बॉडी से भी अलग पहचान मिली है लेकिन शायद बहुत कम लोग जानते होंगें की वो पूरी तरह से शाकाहारी हैं। विद्युत ने अपनी मेहनत के बल पर ही फिल्म इंडस्ट्री में ये मुक़ाम हासिल किया है।और अब इसी क्रम में वो लेकर आएं हैं एक ऐसा शो जिसमे स्टंट और एक्शन का पूरा डोज़ मिलेगा। जी हाँ विद्युत 16 वॉर‍ियर्स के साथ इंड‍ियाज अल्टीमेट वॉर‍ियर शो (India's Ultimate Warrior) लेकर आ रहे हैं।

अपने एक्शन से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले विद्युत इस शो में भी भयंकर स्टंट और एक्शन करते दिखेंगे। शो का प्रोमो रिलीज़ हो चुका है जिसे खुद विद्युत् ने ट्वीट कर के शेयर किया है।शो का प्रोमो ही रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

अक्षय भी देंगे साथ

शो के प्रोमो में अक्षय(Akshay Kumar) भी हैं जोकि 11 मार्च के एपिसोड में वारियर्स का हौसला बढ़ाएंगे।प्रोमो में अक्षय कहते दिख रहे हैं कि, 'अगर मैं आया हूं तो कुछ भयानक ही लेकर आया हूं। समझो, फोकस करो और लड़ पड़ो।' प्रोमो में चीखने चिल्लाने और कराहने की आवाज़ें आ रहीं हैं।वारियर्स जी जान से एक दूसरे से लड़ते नज़र आ रहे हैं।

विद्युत जामवाल का खास है अंदाज़

शो को होस्ट करने के साथ-साथ विद्युत भी खतरनाक स्टंट करते नज़र आ रहे हैं।एक सीन में विद्युत अपनी आँखों पर जलता हुआ मोम डालते दिख रहे हैं। विद्युत को हमने ज़्यादातर एक्शन करते ही देखा है और वो एक ट्रेनेड स्टंट मैन भी हैं। दरअसल विद्युत मार्शल आर्ट्स के सबसे पुराने फॉर्म कलारिपट्टू के जानने वाले हैं। उन्होंने कलारिपट्टू करते हुए पहले भी अपने कई वीड‍ियोज शेयर किए हैं।

Tags:    

Similar News