ट्विंकल खन्ना बांटेंगी ऑक्‍सीजन कंसेंट्रेटर,लोगों ने पूछा कहां हैं अक्षय

ट्विंकल खन्ना ने ऑक्‍सीजन की कमी से तड़प रहे लोगों की मदद के लिए 100 ऑक्‍सीजन कंसेंट्रेटर दान करने का एलान किया है।

Written By :  Akhilesh Tiwari
Published By :  APOORWA CHANDEL
Update: 2021-04-27 12:09 GMT

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्‍ली: सुपरस्‍टार राजेश खन्‍ना की बेटी और बॉलीवुड स्‍टार ट्विंकल खन्ना ने 100 ऑक्‍सीजन कंसेंट्रेटर दान करने का एलान किया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पूछा है कि कौन सी संस्‍था को यह दान दिया जाना चाहिए। खालसा एड और हेमकुंड फाउंडेशन को दान करने का उन्‍होंने मन भी बना लिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनसे पूछा जा रहा है कि उनके पति अक्षय कुमार कहां हैं, आखिर वह लोगों की मदद करने आगे क्‍यों नहीं आए।

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने ऑक्‍सीजन की कमी से तड़प रहे कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए 100 ऑक्‍सीजन कंसेंट्रेटर दान करने का एलान किया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी यह इच्‍छा जाहिर की है। उन्‍होंने बताया कि वह भारत में किसी सामाजिक संस्‍था को यह दान करना चाहती हैं। सभी ऑक्‍सीजन कंसेंट्रेटर सीधे ब्रिटेन से भेजे जाएंगे। सोशल मीडिया पर उन्‍होंने कहा कि वह भारत में किसी ऐसी सामाजिक संस्‍था या व्‍यक्ति से परिचित नहीं हैं जो जरूरतमंद लोगों तक ऑक्‍सीजन कंसेंट्रेटर पहुंचाने में मदद करे।

उनके इस संदेश के बाद कई लोगों ने हेमकुंड फाउंडेशन, खालसा एड, यूथ कांग्रेस अध्‍यक्ष श्रीनिवास और आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा के संगठन इंडिया केयर्स का सुझाव दिया है। आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने कहा है कि वह उन्‍हें जरूरतमंद लोगों की सूची मुहैया करा सकते हैं जिन्‍हें वह सीधे दान कर सकती हैं। टिवंकल खन्‍ना ने हेमकुंड फाउंडेशन और खालस एड को दान दिए जाने के बारे में मिले सुझाव पर अपनी सहमति जताई है कि वह इनमें से किसी का चयन कर लेंगी।

अक्षय कुमार पर उठे सवाल

ट्विंकल खन्ना ने जब ऑक्‍सीजन कंसेट्रेंटर दान करने का एलान किया तो कई लोगों ने उनसे बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार के बारे में भी पूछ लिया है। कई लोगों ने उनकी सेवा व दान भावना का स्‍वागत किया और उनकी तारीफ की लेकिन ऐसे लोग भी हैं जिन्‍होंने पूछा कि आखिर इस संकट काल में उनके पति अक्षय कुमार क्‍या कर रहे हैं। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि वह एक अच्‍छी महिला हैं लेकिन उनका पति अक्षय कुमार अच्‍छा व्‍यक्ति नहीं है। पंजाब से आने वाले ज्‍यादातर संदेश में अक्षय कुमार की निंदा की गई है। 

Tags:    

Similar News