Ali baba शो का बदल गया नाम, नई कहानी के साथ हुई इन कलाकारों की एंट्री

Tunisha Sharma death मामले के बाद अली। बाबा दस्ताने कबूल शो काफी दिनों से चर्चे में हैं। वहीं अली बाबा की शूटिंग भी कुछ दिनों से बंद थी लेकिन अब इस शो की शूटिंग शुरू हो गई है।

Report :  Anupma Raj
Update: 2023-01-14 03:48 GMT

Ali baba dastan e kabul (Image: Social Media)

Tunisha Sharma death मामले के बाद अली। बाबा दस्ताने कबूल शो काफी दिनों से चर्चे में हैं। वहीं अली बाबा की शूटिंग भी कुछ दिनों से बंद थी लेकिन अब इस शो की शूटिंग शुरू हो गई है। लेकिन मेन लीड एक्टर और एक्ट्रेस के नहीं होने से शो के मेकर्स ने कई बड़े फैसले लेते हुए शो को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। जिसके बाद अली बाबा शो से शीजान खान की छुट्टी हो गई है।

शीजान की जगह हुई इस एक्टर की एंट्री

दरअसल तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में शीजान को राहत नहीं मिली है। जिसके बाद मेकर्स ने नए एक्टर की एंट्री करा दी है। अब इस शो में एक्टर अभिषेक निगम नजर आने वाले हैं। बता दें तुनीषा शर्मा ने अलीबाबा दास्ताने कबूल के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में मृत पाई गई थी। इसके बाद यह शो काफी विवादों में आ गया था। दरअसल शीजान मोहम्मद खान और तुनीषा शर्मा में अफेयर था। हालांकि, बाद में दोनों के बीच अनबन हो गई थी, ब्रेकअप के बाद भी तुनीषा शर्मा एक्टर शीजान खान के साथ रहना चाहती थी लेकिन वे इसके लिए तैयार नहीं थे।


जिसको लेकर दोनों के बीच लड़ाई की भी खबरें है। हालांकि वहीं तुनीषा शर्मा की मां ने शीजान मोहम्मद खान पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है। वहीं, शो के मेन लीड एक्टर अभी भी जेल में है और कोर्ट ने शुक्रवार को भी उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। ऐसे में अब शो के निर्माताओं ने निर्णय लिया है कि वह शो में शीजान मोहम्मद खान की जगह अभिषेक निगम को लेंगे। इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

बदल गया अलीबाबा शो का नाम

दरअसल शो का नाम भी बदल गया है। अब इस शो का नाम बदलकर अलीबाबा- एक अंदाज अनदेखा चैप्टर 2 रखा गया है। वहीं अभिषेक निगम भी इस भूमिका को निभा कर काफी खुश हैं। उन्होंने इस भूमिका के लिए काफी मेहनत भी किया है। साथ ही वह मार्शल आर्ट्स भी सीख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें इस शो के पहले अभिषेक निगम सोनी सब के लोकप्रिय शो हीरो गायब मोड ऑन में नजर आए थे। उनके इस शो को काफी पसंद किया गया था। अब अभिषेक एक बार फिर एक नए शो के साथ वापस आ रहे हैं। यह शो सोनी सब पर हर रोज सोमवार से शनिवार रात 8:00 बजे आएगा। 


Tags:    

Similar News