Holi 2022 :होली की पार्टी में जमकर रंग जमाया अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने,देखें वीडियो

Holi 2022: जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दोनों साथ में होली मना कर निकलते दिख रहे हैं।आप भी देखिये ये वीडियो-

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-19 11:31 GMT

Jasmin Bhasin and Aly Goni(फोटो सांभर -सोशल मीडिया) 

Jasmin Bhasin and Aly Goni : होली की पार्टी में टेली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और एक्टर अली गोनी(Aly Goni) को साथ में स्पॉट किया गया । दोनों रंग से सराबोर दिखे,दरअसल दोनों ने साथ में होली सेलिब्रेट की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में जैस्मिन और अली साथ में होली मना कर निकलते दिख रहे हैं साथ में जैस्मिन की फ्रेंड भी हैं।पहले जैस्मिन अपना फ़ोन अपनी फ्रेंड से मांगती हैं जो शायद उन्होंने पार्टी से पहले अपनी फ्रेंड को कार में रखने के लिए दिया था।दोनों को ही होली सेलिब्रेशन के बाद साथ में देखा गया । जिसके बाद जैस्मिन ऑटो बुक करके जाती हुई दिखाई दीं।

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) दोनों को देख कर लग रहा था कि दोनों ने ही पार्टी पूरी तरह से एन्जॉय की है।सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में तस्वीरें काफी वायरल हो रहीं हैं।साथ ही फोटो में जैस्मिन को पार्टी के बाद ऑटो से जाते हुए भी देख गया।जिसकी वजह भी जैस्मिन ने बताई।दरअसल होली के बाद जैस्मिन रंग से पूरी तरह भीगी हुई थीं और कार से जाने में उन्हें ये डर था कि कार गन्दी हो सकती है।जिसके चलते उन्होंने ऑटो से जाना बेहतर समझा।पूछने पर की आप ऑटो से जा रहीं हैं तो जैस्मिन ने इसपर खुद कहा कि कार गन्दी हो जाती।

Full View

बता दें कि वीडियो में पैपराजी जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से कई सवाल पूछते हैं। सभी सवालों का जवाब जैस्मिन काफी स्पोर्टिंगली देती हैं। जैस्मिन से ये पूछे जाने पर कि वो छोटा अली कौन था जिसे स्टोरी में आपने शेयर किया था। जवाब में जैस्मिन कहती हैं वो इनका बेटा है। इसके बाद जैस्मिन ऑटो वाले को आवाज देकर रोकती हैं। साथ में अली भी ऑटो रोकने के लिए कहते हैं ,ये सुनते ही पैपराजी कहते हैं रिक्शा में जा रहे हो...जवाब में जैस्मिन कहती हैं- गाड़ी गंदी हो जाती ना। इसके बाद जैस्मिन ऑटो में जाकर बैठ जाती है।

गौरतलब है कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक साथ टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस (Bigg Boss) में दिखे थे । और दोनों के रिश्तों की शुरुआत भी इसी शो के सीजन 14' (Bigg Boss 14) से हुई थी। शो के दौरान दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। शो पर जैस्मिन के एलिमिनेट होते समय अली फूट-फूट कर रोये थे। जिसे देखकर सलमान खान (Salman Khan) की आंखें भी भर आई थीं। दोनों ने अपने प्यार को बिग बॉस हाउस में कबूल किया था। बता दें की दोनों का ये रिश्ता बिग बॉस शो के ख़त्म होने के बाद भी जारी है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। कभी किसी रेस्टोरेंट में या किसी पार्टी में दोनों एक साथ दिख जातें हैं। जैस्मिन और अली दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ अपलोड करते रहते हैं ।

Tags:    

Similar News