Alia-Ranbir Wedding:आ गया शादी का वेन्यू, जानिए कहाँ लेंगे सात फेरे और कैसी होगी पार्टी

Alia-Ranbir की शादी से जुडी हर खबर पर सभी की पैनी नज़र है। मेहमानों की लिस्ट में कपूर खानदान और आलिया भट्ट की फॅमिली के अलावा और कोई शामिल नहीं होगा।

Written By :  Shweta Srivastava
Newstrack :  Network
Update: 2022-04-11 09:22 GMT

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding Update:आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी से जुडी हर खबर पर सभी की पैनी नज़र है। आर के स्टूडियो का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे शादी की तैयारियों को अच्छे से देखा जा सकता है।

इसी बीच एक और खबर आ रही है, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी उनके ब्रांदा वाले घर वास्तु में होगी। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने बिल्डिंग में एक बैंक्वेट हॉल भी बुक करा लिया है, जो फिलहाल शादी के लिए डेकोरेट किया जा रहा है। वहीँ सुनने में ये भी आ रहा है कि ये शादी काफी प्राइवेट रखी जाएगी और केवल बहुत करीबी ही इसमें शामिल होंगे। ताज़ा जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी में सिर्फ 28 लोग मेहमान बन कर आएंगे। बताते चलें कि आलिया और रणबीर की शादी से पहले उनके मेहंदी और संगीत का फंक्शन आरके स्टूडियो में होगा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 13 अप्रैल को मेहंदी का फंक्शन होगा और 14 अप्रैल को संगीत और हल्दी की रस्में की जाएंगी। 14 अप्रैल को ही दिन में हल्दी होगी और शाम में संगीत का फंक्शन होगा। आर के स्टूडियो को भी दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए रोशनी में डुबो दिया गया है। आइए एक नजर डालते हैं इस शानदार शादी के प्री वेडिंग फंक्शन लिए सजाए गए आरके स्टूडियो पर।

फिलहाल मेहमानों की लिस्ट में कपूर खानदान और आलिया भट्ट की फॅमिली के अलावा और कोई शामिल नहीं होगा। साथ ही शादी में एक्स्ट्रा सिक्यॉरिटी के भी इंतजाम किए जा रहे हैं। आर के स्टूडियो के अंदर भी बिना परमिशन के किसी को भी जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।  28 मेहमानों की इस शादी में सभी फैमिली मेंबर्स होंगे। वे सब चेंबूर तक बस में जाएंगे। इस दौरान सिक्यॉरिटी के खास इंतजाम किए जाएंगे.। 

Tags:    

Similar News