हॉलीवुड फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" की शूटिंग पूरी कर घर लौटीं Alia Bhatt

Alia Bhatt अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग पूरी करने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) यूके से आज मुंबई अपने घर लौटीं है। एयरपोर्ट पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया।

Update: 2022-07-10 05:52 GMT

Hollywood movie Heart of Stone (image: social media)

Alia Bhatt returns home after completing the shooting 

बता दें कि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कि शादी को अभी कुछ ही महीने हुए है, वहीं शादी के कुछ ही हफ्तों बाद ही इस कपल ने बहुत जल्द अपने पेरेंट्स बनने की खुशी भी जाहिर किया था। वहीं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' कि शूटिंग में आलिया भट्ट कई दिनों से लंदन में थीं, यूके में फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद आलिया भट्ट कुछ घंटे पहले मुंबई वापस लौटीं। एयरपोर्ट पहुंचते ही रिपोर्टर्स ने आलिया भट्ट को कई तस्वीरें क्लिक कीं, उन तस्वीरों में आलिया ने लूज व्हाइट टी-शर्ट के साथ एक व्हाइट जैकेट और काले रंग की ढीली पैंट पहनी हुई थीं।

साथ ही एयरपोर्ट परिसर में चलते हुए आलिया भट्ट ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रहीं थीं, आलिया के पति और अभिनेता रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया को लेने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे और अपनी कार में बैठे हुए उनके आने का इंतजार कर रहें थें। आलिया ने जैसे ही कार का गेट खोला और अपने पति को सामने देखा तो वो बहुत खुश हुई और कार में बैठते ही रणबीर को कसकर गले से लगा लिया।

इसके साथ ही अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों को इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने गैल गैडोट और जेमी डोर्नन की सह कलाकार 'हार्ट ऑफ स्टोन' को पूरा कर लिया है। हालांकि, आलिया भट्ट को अपनी फिल्म के पूरा होने से ज्यादा अपने घर लौटने के लिए उत्साहित थीं, आलिया ने अपने कैप्शन में लिखा था, "हार्ट ऑफ स्टोन - आपके पास मेरा पूरा दिल है ❤️❤️❤️❤️ सुंदर @gal_gadot .. मेरे निर्देशक टॉम हार्पर को धन्यवाद ... @jamiedornan आज आपको याद किया" और इस अविस्मरणीय अनुभव के लिए पूरी टीम को भी, मुझे मिले प्यार और देखभाल के लिए मैं हमेशा आप सबकी आभारी रहूंगी और मैं आप सभी के साथ इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकती।

वहीं आलिया ने अपनी कैप्शन में ये भी लिखा कि, लेकिन अभी के लिए… मैं घर आ रहीं हूं बेबी। जिसके बाद एयरपोर्ट पर रणबीर को कार में उनका आने का इंतजार करता देख आलिया की खुशी झलक रही थी और उनका एक्साइटमेंट काफी साफ नजर आ रहा था। फिलहाल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

इसी बीच अगर हम काम कि बात करें तो, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं जो थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, इसके अलावा रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्मों में 'शमशेरा' जिसमें रणबीर एक डकैत के किरदार में नजर आएंगे, वहीं इस फिल्म में रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी अहम भूमिका में होंगे, इस फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। इसके अलावा, लव रंजन निर्देशित फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अपोजिट श्रद्धा कपूर और डिंपल कपाड़िया भी होंगी। हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है लेकिन शूटिंग जारी है, जानकारी के मुताबिक फिल्म 2023 में होली पर रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News