Kolkata Doctor Case: आलिया भट्ट ने की इंसाफ की मांग कोलकाता मर्डर रेप केस पर लिखा

Kolkata Rape Murder Case Alia Bhatt: कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने उठाई अवाज लिखा लंबा-चौड़ा नोट

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-15 07:57 GMT

Alia Bhatt Kolkata Doctor Rape Murder Case News (Image-Alia Bhatt Instagram)

Kolkata Doctor Rape Murder Case News: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज (Kolkata RG Kar Medical College) में जूनियर डॉक्टर के साथ हुई निर्दयता ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। जिस तरह से कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप करके कत्ल कर दिया गया है। इस घटना ने देश में एक बार फिर से Nirbhaya Case की यादों को ताजा कर दिया है। देश भर में Kolkata Doctor Case की आग भड़क चुकी है। हर तरफ मेडिकल विभाग से लेकर आम जनता इंसाफ की मांग करते हुए सड़को पर उतर चुकी है। इसके साथ ही महिलाओं की सुरक्षा की मांग के लिए आवाज उठा रही है। अब इस लिस्ट बॉलीवुड सेलेब्स का भी नाम सामने आने लगा है। बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt Kolkata Doctor Case) ने कोलकाता डॉक्टर रेप मर्डर केस में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक नोट लिखा है। 

कोलकता डॉक्टर रेप मर्डर केस में आलिया भट्ट ने लिखा इंस्टाग्राम पर नोट (Alia Bhatt Write A Note On Instagram To Support Kolkata Rape Murder Case Protest)-


कोलकता में महिला डॉक्टर (Kolkata Doctor Case) के साथ हुई क्रूरता ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर से सवला खड़े कर दिए है। कि महिलाऐं जब अपने वर्कप्रेश पर सेफ नहीं हैं, तो महिलाऐं फिर कहाँ सेफ है। इस प्रोटेस्ट में अब बॉलीवुड सेलेब्स भी भाग ले रहे हैं। कुछ समय पहले मानुषी छिल्लर और समंथा रूथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाई थी। ्तो वहीं बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Kolkata Doctor Rape Murder Case Poem) ने भी एक कविता बनाकर महिला डॉक्टर के साथ हुई क्रूरता और महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े किए थे। 

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Kolkata Doctor Rape Murder Case Alia Bhatt) और महिला सुरक्षा को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट यानि इंस्टाग्राम (Alia Bhatt Instagram)पर पोस्ट शेयर किया है। आलिया भट्ट ने लिखा है- एक और रेप केस और फिर से महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल निर्भया रेप केस के बाद कुछ खास बदलाव नहीं आया है। इसके आगे आलिया भट्ट ने जोभि कहा आप ऊपर दिए लिंक में पढ़ सकते हैं।

Tags:    

Similar News