Jigra Trailer Release: आलिया भट्ट की जिगरा का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज

Jigra Trailer Release: आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जिगरा का टीजर ट्रेलर जारी किया है, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-08 05:40 GMT

Alia Bhatt Jigra Trailer Out (Photo- Social Media)

Alia Bhatt Jigra Trailer Out: आलिया भट्ट पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म "जिगरा" की वजह से सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, लंबे समय से बैक टू बैक आलिया भट्ट अपनी इस फिल्म का पोस्टर जारी कर रहीं थीं और अब जाकर इस फिल्म का टीजर ट्रेलर सामने आ चुका है। जी हां! आलिया भट्ट ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जिगरा का टीजर ट्रेलर जारी किया है, जिसे देख रोंगटे खड़े हो जायेंगे, आइए आपको भी टीजर ट्रेलर की एक झलक दिखाते हैं।

आलिया भट्ट की जिगरा का ट्रेलर रिलीज (Jigra Trailer Release)

आलिया भट्ट ने बताया था कि उनकी फिल्म जिगरा का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज होगा और अब आज ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसे देख दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जा रहें हैं। टीजर ट्रेलर में आलिया भट्ट अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। आलिया ने टीजर ट्रेलर जारी करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, "उल्टी गिनती शुरू...जिगरा टीजर ट्रेलर आउट नाउ।"

आलिया भट्ट की एक्टिंग पर फिदा हुए फैंस (Alia Bhatt Jigra Star Cast)

आलिया भट्ट एक बार फिर अपने नए अंदाज से दर्शकों एक दिल जीतने के लिए तैयार हैं, ट्रेलर में ही आलिया भट्ट की शानदार झलक देखने को मिल रही है। जिगरा के ट्रेलर ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है और अब दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं कि कब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिगरा के ट्रेलर की दर्शक जमकर तारीफ कर रहें हैं। बहुत से फैंस ने तो अभी से ही इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है, वहीं कुछ का कहना है कि आलिया भट्ट को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने वाला है।

कब रिलीज होगी फिल्म (Jigra Release Date)

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा में आलिया के साथ अभिनेता वेदांग रैना लीड रोल में हैं। वेदांग फिल्म में आलिया भट्ट के भाई का किरदार निभा रहें हैं। वासन बाला के निर्देशन में बनीं इस फिल्म को करण जौहर और आलिया भट्ट के प्रोडक्शन तले बनाया गया है। ये फिल्म 11 अक्टूबर को थिएटरों में दस्तक देगी।

Tags:    

Similar News