Alia Bhatt ने Ram Mandir के उद्घाटन में पहनी थी बेहद खास साड़ी, रामायण से है खास कनेक्शन

Alia Bhatt in Ram Mandir Ayodhya: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पारंपरिक अंदाज में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए पहुंचें थे, लेकिन इस अवसर पर आलिया भट्ट ने ऐसी साड़ी पहनी हुई थी, जो अब सुर्खियों में आ चुकी है, आइए आपको आलिया भट्ट की साड़ी की खासियत बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-22 14:30 GMT

Alia Bhatt in Ram Mandir Ayodhya (Photo- Social Media)

Alia Bhatt in Ram Mandir Ayodhya: आखिरकार राम लला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। इस ऐतिहासिक पल का गवाह पूरा विश्व बना, जहां कुछ लोग राम की नगरी में पहुंचकर राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का साक्षात गवाह बने, तो वहीं पूरी दुनिया टेलीविजन के माध्यम से इस पल का हिस्सा बनीं। राम मंदिर के उद्घाटन में मनोरंजन जगत के तमाम सेलेब्स पहुंचें थे, वहीं इंडस्ट्री की एक चहीती जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी पारंपरिक अंदाज में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए पहुंचें थे, लेकिन इस अवसर पर आलिया भट्ट ने ऐसी साड़ी पहनी हुई थी, जो अब सुर्खियों में आ चुकी है, आइए आपको आलिया भट्ट की साड़ी की खासियत बताते हैं।

आलिया भट्ट की साड़ी पर गढ़ी हुई थी पूरी रामायण

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 22 जनवरी की सुबह चार्टेड प्लेन से अयोध्या नगरी पहुंचें थे। इस दौरान दोनों को ट्रेडिशनल लुक में देखा गया था। रणबीर कपूर ने जहां धोती और कुर्ता के साथ ही शॉल ली हुई थी, वहीं आलिया भट्ट ने नीले शेड की साड़ी पहनी हुई थी, जिसके साथ उन्होंने साड़ी से मैचिंग करते हुए उसी कलर का शॉल और हैंडबैग भी लिया हुआ था। कानों में मैचिंग कलर का इयररिंग पहने हुए आलिया भट्ट बेहद ही स्टनिंग लग रहीं थीं। लेकिन इसके साथ ही आलिया की साड़ी में एक और खास बात नोटिस की गई। जी हां! दरअसल उनके साड़ी के बॉर्डर पर पूरी रामायण की कहानी देखने को मिली। अब पूरे सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की साड़ी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है, यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

Full View

अयोध्या से मुंबई के लिए रवाना हुईं आलिया भट्ट

राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है और अब सभी सेलेब्स वहां से निकल चुके हैं। आलिया भट्ट भी अपने पति रणबीर कपूर के साथ राम मंदिर से निकल चुकीं हैं। दोनों को ही अयोध्या के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिससे जाहिर है कि आज ही दोनों मुंबई वापस भी लौट आयेंगे।

इन हस्तियों ने राम मंदिर के उद्घाटन में दर्ज कराई मौजूदगी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रोहित शेट्टी, रजनीकांत, धनुष, राम चरण, चिरंजीवी, अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी, भूषण कुमार, आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर नितीश भारद्वाज, मनोज जोश, शैलेश लोढ़ा, विवेक ओबेरॉय, सोनू निगम, शंकर महादेवन समेत कई और सेलेब्स इस समारोह का हिस्सा बनें।



 


Tags:    

Similar News