Bigg Boss 14: घर से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस हुए नाराज, लगा ये आरोप

बिग बॉस 14 फ‍िनाले की ओर बढ़ रहा हैं । जिसके लिए फिनाले वीक की रेस शुरू हो चुकी है। घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स में से केवल 4 कंटेस्टेंट फाइनल में शामिल होंगे ।

Update: 2020-12-01 14:50 GMT
अली गोनी हुए घर से बेघर!

बिग बॉस 14 फ‍िनाले की ओर बढ़ रहा हैं । जिसके लिए फिनाले वीक की रेस शुरू हो चुकी है। घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स में से केवल 4 कंटेस्टेंट फाइनल में शामिल होंगे । जिसके चलते सभी डरे हुए हैं कि कौन घर से बहार जायेंगा और कौन घर में टिकेगा ।

रेस से बाहर ये कंटेस्टेंट

इसी बीच खबर आई है कि फिनाले वीक में अली गोनी रेस से बहार हो चुके हैं। उनके घर से बहार निकलने से उनके फैन्स बेहद नाज़ार दिख रहे हैं । वही ख़बरों के मुताबिक अली शो से एविक्शन हो गए हैं । इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर अली के फैन्स का जबरदस्त सपोर्ट देखने को मिल रहा है । #WeWantAlyBack जमकर ट्रेंड हो रहा है । फैंस शो को बायस्ड बता रहे हैं ।

प्रोमो में दिया एविक्शन का हिंट

बिग बॉस के प्रोमो में भी अली और जैस्मिन के कन्वर्सेशन का एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें अली के एविक्शन का हिंट दिया गया था । इस प्रोमो में बिग बॉस बोल रहे हैं कि फिनाले वीक का शॉकिंग एविक्शन होगा। जिसके बाद अली जैस्मिन से कहते दिखे रहे हैं कि मैंने तुम्हे जीत लिया और मुझे कुछ नहीं चाहिए। जिसपर जैस्मिन रोते हुए बोलर रही हैं कि वह अली के बिना नहीं खेलेंगी।

यह भी पढ़ें: कुली नंबर 1: शूटिंग के दौरान सारा को डेविड धवन ने लगाई थी डांट, ये थी बड़ी वजह

जैस्मिन ने रो-रो कर किया अपना बुरा हाल

वही अली के जाने से उन्हें फैन्स बेहद निराश हुए हैं। ट्विटर पर फैंस ने अली को गेम में वापस लाने की मांग की है। एक फैन ने लिखा- 'प्लीज अली और जैस्मिन को मत तोड़ें। दोनों शो में रहना डिजर्व करते हैं। निर्माताओं द्वारा लिया गया ये सबसे खराब फैसला है'।

एक और फैन ने लिखा'उन्होंने दर्शकों के दिल में बहुत कम समय में जगह बना ली है। उन्होंने शो को अपना 100 परसेंट दिया है। निर्माताओं द्वारा ये पक्षपात देखकर दुख हो रहा है'।

ये भी पढ़ें : दाऊद की बेवफा प्रेमिका: अब इस नेता पर आया दिल, इंटरव्यू से हुआ खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News