Sunny Deol Wife: सनी देओल की एक नहीं, हैं दो बीवियां, बर्थडे पर दूसरी पत्नी का रोमांटिक पोस्ट वायरल

Sunny Deol Wife: सनी देओल के कुछ फैंस का कहना है कि उनकी दूसरी बीवी भी है, जी हां! चलिए बताते हैं कि आखिरकार सनी देओल के फैंस ऐसा क्यों कह रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-19 15:20 IST

Sunny Deol Wife

Sunny Deol Onscreen Wife: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं, सनी देओल को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रहीं हैं, पूरे सोशल मीडिया पर सनी देओल की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं और फैंस द्वारा अभिनेता को प्यार भरी दुआएं और शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। वहीं सनी देओल के जन्मदिन के मौके पर एक शॉकिंग बात पता चली है, जी हां! सनी देओल के कुछ फैंस का कहना है कि उनकी दूसरी बीवी भी है, जी हां! चलिए बताते हैं कि आखिरकार सनी देओल के फैंस ऐसा क्यों कह रहें हैं।

सनी देओल की दूसरी बीवी (Sunny Deol Wife)

सनी देओल को उनके खास दिन पर ढेरों शुभकामनाएं मिल रहीं हैं, वहीं उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी अमीषा पटेल ने भी सनी देओल के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेहद प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है, साथ ही दिल छू लेने वाला मैसेज भी लिखा है। बस इसी पोस्ट को देख फैंस अमीषा पटेल को उनकी दूसरी पत्नी का टैग देने लगे हैं।


अमीषा पटेल का पोस्ट हुआ वायरल (Ameesha Patel Post Viral)

बॉलीवुड दिवा अमीषा पटेल और सनी देओल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों की फेवरेट है। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म "गदर 2" में दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर आग लगा दिया था। अमीषा पटेल ने गदर में सकीना का किरदार निभाया था, जबकि सनी देओल तारा सिंह बने थे। सकीना और तारा सिंह की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री सुपरहिट हुई। वहीं अब अपने तारा सिंह के बर्थडे पर सकीना ने प्यार भरा पोस्ट शेयर किया।

अमीषा पटेल ने सनी देओल (Ameesha Patel And Sunny Deol) के साथ की कुछ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की, और कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे टू सकीना की जान और हिन्दुस्तान की शान माई डार्लिंग तारा सिंह....26 सालों से तुम्हें जानकर मैं खुद को लकी महसूस करती हूं, तुम बहुत ही प्यारे और जेंटलमैन हो। तुम हमेशा ऐसे ही आगे बढ़ते रहो। ढेर सारा प्यार और दुआएं सकीना की तरफ से।" अमीषा पटेल के इसी प्यार भरे पोस्ट को देख यूजर्स कमेंट बॉस में उन्हें सनी देओल की दूसरी पत्नी का नाम दे रहें हैं।

Tags:    

Similar News