Kaun Banega Crorepati : अमिताभ बच्चन ने टीवी पर 'भूतनाथ' मूवी के सीन को किया रिक्रिएट, फिर बिग बी ने कंटेस्टेंट से बोला Sorry

सोनी टीवी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन एक बच्ची के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Written By :  Priya Singh
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-11-24 09:53 GMT

अमिताभ बच्चन (फोेटो- सोशल मीडिया) 

Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan Sony TV : अमिताभ बच्चन इनदिनों क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan) में बच्चों की मेजबानी करते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच अभिनेता ने टेलीविजन पर भूतनाथ के सीन को रिक्रिएट किया है। अमिताभ बच्चन को इनदिनों सोनी टीवी के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की वजह से हर तरह के स्कूल के बच्चों से मिलने का मौका मिल रहा है।

पिछले दिनों बिग बी को एक हिमाचली बच्चे के साथ शो में देखा गया था, जो कि बिग बी को बोलने का मौका ही नहीं दे रहा था। वहीं आगामी एपिसोड की बात करें , तो आनेवाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Sony TV) एक छोटी - सी बच्ची के साथ यह क्विज शो खेलते नजर आएंगे। शो में बच्ची अभिनेता से फिल्म 'भूतनाथ' (Bhootnath) का सीन रिक्रिएट करने के मांग करती दिखाई देगी।

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज 

सोनी टीवी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन एक बच्ची के साथ दिखाई दे रहे हैं। बच्ची किटी वाला हेयरबैंड पहनकर हॉटसीट पर बैठी नजर आ रही है। प्रोमो में बिग बी उस बच्ची का तालियों के साथ शो में स्वागत करते हैं।

फोटो- सोशल मीडिया

साथ ही वो नन्ही बच्ची से पूछते हैं, "ये खोपड़ी पर आपने क्या लगा रखा है?" बच्ची उनके सवालों का जवाब देते हुए कहती है कि सर मैं कैट बनी हुई हूं। इसपर बिग बी हैरान रह जाते हैं और वो चौकते हुए छोटी बच्ची के हेयरबैंड को गौर से देखते हैं। बिग बी आगे छोटी बच्ची से कहते हैं, "लेकिन आप तो इंसान हैं, फिर कैट क्यों बनना चाहती हैं।"

बिग बी के सवालों का जवाब देते हुए नन्ही बच्ची कहती है, "सर, मुझे कैट अच्छी लगती है।" प्रोमो में आगे सीनियर बच्चन कंटेस्टेंट से उनके किसी एक टीचर की मिमीक्री करने की मांग करते हैं। जिसके बाद नन्ही कंटेस्टेंट बेहद शानदार तरीके से अपनी एक टीचर की मिमीक्री करती है।

नकल करने के दौरान वो बिग बी को अपना स्टूडेंट बना देती है और उन्हें होम वर्क न करने के लिए डांट लगाती है। जिसपर बिग बी को इस गलती के लिए माफी मांगना पड़ता है और वो अपने नन्ही - सी शिक्षिका को सॉरी कहते दिखाई देते हैं।

अमिताभ बच्चन के हाथ में सीन की स्क्रिप्ट

प्रोमो के अंत में अमिताभ बच्चन उस नन्ही कंटेस्टेंट के साथ फिल्म भूतनाथ के सीन को रिक्रिएट करते नजर आते हैं। अमिताभ बच्चन के हाथ में सीन की स्क्रिप्ट होती है, जिसे वो अभिनयर करते हुए पढ़ते हैं। बिग बी के इस दमदार एक्टिंग को देख शो में मौजूद सभी दर्शक तालीयां बजाने लगते हैं।

बता दें कि फिल्म भूतनाथ साल 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट अमान सिद्दीकी, जूही चावला, शाहरुख खान, प्रियांशू चटर्जी ने बतौर मुख्य कलाकार भूमिका निभाई थी।

Tags:    

Similar News