अमिताभ बच्चन ने 'खूबसूरत मां' के अंतिम क्षणों को किया याद

अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को अपनी मां तेजी बच्चन की 10वीं पुण्यतिथि पर उनके परिवार के साथ अंतिम क्षणों को याद किया। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "मां के लिए सुबह मुश्किल वक्त लाई। उनके दिल की धड़कन ठीक नहीं थी, डॉक्टरों की उपस्थिति में इसे ठीक करने की प्रक्रिया शुरू की गई। उनके कमजोर शरीर का दिल धीरे-धीरे जवाब दे रहा था।"

Update: 2017-12-21 12:52 GMT

मुंबई: अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को अपनी मां तेजी बच्चन की 10वीं पुण्यतिथि पर उनके परिवार के साथ अंतिम क्षणों को याद किया। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "मां के लिए सुबह मुश्किल वक्त लाई। उनके दिल की धड़कन ठीक नहीं थी, डॉक्टरों की उपस्थिति में इसे ठीक करने की प्रक्रिया शुरू की गई। उनके कमजोर शरीर का दिल धीरे-धीरे जवाब दे रहा था।"



उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें मशीन के जरिए सांस पहुंचाई जा रही थी। उन्होंने कहा, "मैन्युअल रूप से पम्पिंग जारी थी। अब अधिक शक्ति और शक्ति के साथ यह मेरे लिए असहनीय हो रहा था। हम एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे और उसे देख चुके थे।"

दिवंगत कवि हरिवंश राय बच्चन की पत्नी तेजी बच्चन का लंबी बीमारी के बाद 11 साल पहले 93 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। अमिताभ ने लिखा, "वह दुनिया में सबसे खूबसूरत थीं।"

आईएएनएस

Tags:    

Similar News