Anant Radhika Video: भूल गई राधिका की है अंबानी खानदान की बहु, पति अनंत संग जमकर किया डांस

Anant Radhika Dance Video Viral: मुकेश अंबानी की बहु राधिका मर्चेंट ने गणेश विसर्जन में जमकर किया डांस, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल देखे यहाँ

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-09 05:35 GMT

Anant Ambani Radhika Merchant Dance Video Viral Ganpati 2024

Anant Radhika Video Viral: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी छोटी बहु राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी के बाद उनका ये पहला गणपति है। मुकेश अंबानी के घर (Mukesh Ambani House) हर साल की तरह इस साल भी धूमधाम से गणपति का त्यौहार मनाया गया है। लेकिन इस साल अंबानी फैमिली के लिए गणपति का त्यौहार काफी खास है। क्योंकि इस साल पहली बार उनकी छोटी बहु राधिका मर्चेंट इस त्यौहार में बहु के रूप में शामिल हुई हैं। राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने इस साल बहुत-ही धूमधाम के साथ गणपित का त्यौहार मनाया और विसर्जन के समय पति अनंत के साथ जमकर किया डांस जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने गणपति विसर्जन में किया जमकर डांस ( Anant Ambani Radhika Merchant Dance Video Viral)-


मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चंट के साथ हुई है। और इस साल की सबसे ज्यादा यादगार शादी में से एक हैं। इनकी शादी किसी त्यौहार से कम नहीं थी। महीनों तक इनकी शादी का फंक्शन चला था। तो वहीं इस साल राधिका मर्चेंट का अंबानी फैमिली (Ambani Family) में हर एक त्यौहार पहला त्यौहार है। जिसे वो काफी धूमधाम से मना रही हैं। बता दे कि हर साल की तरह इस साल भी अंबानी फैमिली (Ambani Family) में भगवान गणेश का स्वागत किया गया है। 

लेकिन इस साल गणेश उत्सव के समय राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) भी मौजदू रही और उन्होंने इस त्यौहार को काफी दिल खोलकर मनाया और पति अनंत अंबानी (Anant Ambani) के साथ जमकर डांस किया है। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया (Radhika Merchant Anant Ambani Video)पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर ये लग ही नहीं रहा है कि राधिका मर्चेंट अंबानी खानदान की बहु हैं। इतनी सिंपल और सादगी के साथ उन्होंने इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया है जैसे कोई मीडिल क्लास की बहु हो। 

Tags:    

Similar News