Anant-Radhika Wedding: लीक हुई अनंत और राधिका मर्चेंट की वेडिंग गेस्ट लिस्ट, देखें नाम

Anant-Radhika Wedding: आइए आपको बताते हैं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कौन कौन शामिल होगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-25 10:31 GMT

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding (Photo- Social Media)

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोट बेटे अनंत अंबानी जुलाई महीने में अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि अनंत और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन कई महीनों पहले से ही शुरू हो चुके हैं, और अब आखिरकार दोनों जुलाई महीने में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जायेंगे। अंबानी परिवार के घर पर कोई फंक्शन हो, तो उस फंक्शन में इंटरनेशनल गेस्ट भी शामिल होते हैं, वहीं अब जब अंबानी परिवार के लिए इतना बड़ा दिन होगा, तो यकीनन विदेशों से भी गेस्ट शामिल होंगे, आइए आपको बताते हैं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कौन कौन शामिल होगा।

बांटा जाने लगा अनंत और राधिका की शादी का कार्ड

अंबानी परिवार के छोटे नवाबजादे की शादी का जश्न किसी त्योहार की तरह सेलिब्रेट किया जा रहा है, अब तक दो प्री वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं और दोनों प्री वेडिंग फंक्शन में करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं, वहीं अब अंबानी परिवार ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं, जी हां! शादी का कार्ड बांटा जाने लगा है। बता दें कि शादी का सबसे पहला कार्ड नीता अंबानी ने भगवान को चढ़ाया, दरअसल वह काशी विश्वनाथ गईं हुईं थीं, जहां उन्होंने अपने बेटे की शादी का न्यौता काशी विश्वनाथ भगवान को दिया। इसके बाद से कार्ड और भी नामचिन्ह लोगों को दिया जाने लगा है।


अनंत अंबानी ने अजय देवगन को दिया शादी का कार्ड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल होने वाला है, वहीं अनंत अंबानी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह खुद अजय देवगन और काजोल के घर शादी का कार्ड देने पहुंचे हुए हैं, जी हां! अनंत अंबानी अपनी गाड़ी में बैठकर कड़ी सिक्योरिटी के साथ अजय देवगन के घर शादी का कार्ड देने पहुंचे। यकीनन शादी में पूरा बॉलीवुड शिरकत करेगा, साथ ही कुछ विदेशी मेहमान भी अनंत और राधिका की शादी का हिस्सा बन सकते हैं।

Full View


12 जुलाई को लेंगे सात फेरे

अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे। बता दें कि दोनों की शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे, 12 जुलाई से शुरू होकर 14 जुलाई तक। अनंत और राधिका मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे।



 


Tags:    

Similar News