Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी की शादी के बाद जानिए अब कौन-सा फंक्शन होगा,जिसमें पहुँचेंगे पीएम

Anant Radhika Wedding Live: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी का समारोह कल संपन्न हो चुका है, लेकिन अभी और भी फंक्शन होने बाकी है, जिसमें पीएम मोदी आएंगे।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-13 09:34 GMT

Anant Radhika Wedding Live (Image-Social Media)

Anant Radhika Wedding : मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी का समारोह यदि आपको लग रहा है कि खत्म हो चुका है, तो आप गलतफैमी में हैं। बता दे कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी भले ही कल मुंबई के जियो सेंटर में संपन्न हुई हो। लेकिन अभी भी शादी के कई फंक्शन बाकी हैं। जिनमें देश की नामि हस्तियाँ भाग लेंगी। कल Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी में जहाँ फिल्मी जगत, उद्योग जगत, खेल जगत और अन्य फील्ड के लोग मौजूद थे। तो वहीं अंबानी के बेटे की शादी में कई सारे राजनेताओं ने भी शिरकत किया। जिसमें Akhilesh Yadav, Tejasswi Yadav, Mamta Banerjee और अन्य लोग थे। लेकिन लोंगो की निगाहे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को डूढ़ रही थी। क्योंकि देश के इतने बड़े उद्योगपति के लड़के की शादी जिसमें दूसरे देश के पीएम और राष्ट्रपति सम्मलित हुए लेकिन खुद भारत के प्रधानमंत्री ना आए हो। तो हम आपको बता दे कि अनंत और राधिका को आज आशीर्वाद देने पीएम नरेंद्र मोदी जाएंगे। जानिए आज कौन-सा फंक्शन हैं। 

अनंत-राधिका का शुभ आशीर्वाद समारोह आज (Anant Radhika Wedding Live Updates)-

आज अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी के बाद की रस्में होंगी। बता दे कि कल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जियो सेंटर में धूम-धाम से संपन्न हुई हैं। अनंत और राधिका की शादी में देश-दुनिया की जानी-मानी हस्तियाँ शामिल हुई थी। तो वहीं सभी लोगों ने नवली वेड कपल को आशीर्वाद और बधाई दी। आज सुबह राधिका मर्चेंट विदा होकर अपने ससुराल यानि अनंत अंबानी के घर पहुँच चुकी हैं। जहाँ पर उनका स्वागत आकाश अंबानी की पत्नी ने बहन ईशा अंबानी ने, माँ नीता अंबानी ने और परिवार के अन्य सदस्यों ने किया है। 

यदि आप ये सोच रहे हैं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का समारोह खत्म हो चुका है तो आप गलत सोच रहे हैं। बता देकि आज Anant Ambani और Radhika Merchant का आशीर्वाद समारोह है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) नए शादी-शुदा जोड़े को आशीर्वाद देने पहुँच सकते हैं।

Tags:    

Similar News