Ananya Panday Web Series: अनन्या पांडे की डेब्यू सीरीज का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Ananya Panday Web Series: बॉलीवुड दिवा अनन्या पांडे बहुत ही जल्द अपना ओटीटी डेब्यू करने वालीं हैं, अब अनन्या पांडे ने यह भी अनाउंस कर दिया कि उनकी इस सीरीज का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-18 07:34 GMT

Ananya Panday Web Series (Photo- Social Media) 

Call Me Bae Trailer: बॉलीवुड दिवा अनन्या पांडे बहुत ही जल्द अपना ओटीटी डेब्यू करने वालीं हैं, जी हां! करण जौहर खुद उन्हें अपनी वेब सीरीज से डिजिटल दुनिया में लॉन्च कर रहें हैं, जिसका नाम "कॉल मी बी" है, कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने एक मजेदार वीडियो शेयर कर जानकारी दी थी कि अब वे अनन्या पांडे को "कॉल मी बी" नामक वेब सीरीज से लॉन्च करेंगे, अब अनन्या पांडे ने यह भी अनाउंस कर दिया कि उनकी इस सीरीज का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

कॉल मी बी का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज (Call Me Bae Trailer Release)

अनन्या पांडे ने जब से जानकारी दी है कि वे अब ओटीटी पर अपना डेब्यू कर रहीं हैं, तभी से फैंस उनकी वेब सीरीज "कॉल मी बी" का इंतजार कर रहें हैं, लेकिन दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि सीरीज की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और अब ट्रेलर के बारे में भी जानकारी मिल चुकी है। जी हां! अनन्या पांडे ने आज खुद ट्रेलर से जुड़ी जानकारी दे दी है।

Full View

अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "कॉल मी बी" का एक नया पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "सिर्फ दो दिनों में सभी ड्रामा अनफोल्ड होने वाला है। कॉल मी बी का ट्रेलर 20 अगस्त को आयेगा।" यानी कि आज से ठीक दो दिन बाद अनन्या पांडे की वेब सीरीज की पहली झलक दर्शकों को देखने को मिलेगी।

अनन्या पांडे वेब सीरीज कॉल मी बी रिलीज डेट (Call Me Bae Release Date)

अनन्या पांडे की वेब सीरीज "कॉल मी बी" को दर्शक ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे। जी हां! अनन्या पांडे की इस सीरीज का प्रीमियर 6 सितंबर से प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। इस सीरीज में अनन्या पांडे के अलावा वीर दास, गुरफतेह सिंह, वरुण सूद, विहान समत आर्म मुस्कान जाफरी जैसे कलाकार हैं। देखना दिलचस्प होगा कि अनन्या पांडे की डेब्यू सीरीज को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा।

Tags:    

Similar News