Walker Blanc Net Worth: अनन्या पांडे के बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको जानिए कितने अमीर हैं

Walker Blanc Net Worth In Rupees: अनन्या पांडे के रिव्यूमर्ड बॉयफ्रेंड Walker Blanc जानिए कितने अमीर हैं और क्या करते हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-09 04:45 GMT

Ananya Pandey Boyfriend Walker Blanc Net Worth In Rupees (Image-Social Media)

Walker Blanc Net Worth: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजर से सुर्खियों में छाई हुई हैं। कुछ समय पहले ही अनन्या पांडे का ब्रेकअप Adjtya Roy Kapoor के साथ हुआ है। जिसके बाद Mukesh Ambani के बड़े बेटे Anant Ambani की शादी में Ananya Pandey और Hardik Pandya जिस तरह से डांस कर रहे हैं। उसके बाद से दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो भी किया। जिसके बाद से इनके रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। लेकिन अब पता चला है कि अनन्या पांडे हार्दिक पांड्या को नहीं Walker Blanc को डेट कर रही हैं। चलिए जानते हैं कौन हैं Walker Blanc और कितने अमीर हैं। 

वॉकर ब्लैंको कितने अमीर हैं? (Walker Blanc Net Worth In Rupees In Hindi)-

अनन्या पांडे (Ananya Pandey Boyfriend) के रिव्यूमर्ड बॉयफ्रेंड Walker Blanc जोकि कथित तौर पर एक मॉडल हैं और इस समय अंबानी के साथ वंटारा में काम कर रहे हैं। उनके पास कितनी संपत्ति हैं। इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं उपलब्ध है। 

वॉकर ब्लैंको कौन हैं (Who is Walker Blanc In Hindi)-

Ananya Pandey का नाम इस समय Walker Blanc के साथ जुड़ रहा हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि अनन्या पांडे वॉकर ब्लैंको के साथ अंबानी की शादी में मिली थी और उसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। बता दे कि Walker Blanc  संयुक्त राज्य अमेरिका से हैं, खास तौर पर शिकागो, इलिनोइस से है। उनके फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार, उन्होंने अपना ज़्यादातर जीवन मियामी, फ्लोरिडा में बिताया है और फ्लोरिडा में वेस्टमिंस्टर क्रिश्चियन स्कूल में पढ़ाई पूरी की है। 

Walker Blanc एक मॉडल हैं जो मनोरंजन जगत से जुड़े हुए हैं। खबरों के अनुसार Walker Blanc जामनगर में वंटारा (Walker Blanc Vantara) में अंबानी के साथ काम करते हैं। ये भारत में रहते हैं या अमेरिका इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। Walker Blanc ये एक एनिमल लवर हैं। 


Tags:    

Similar News