इस 'एक्ट्रेस' ने खुद खोली अपनी पोल, बोलीं- अब तो ऐसे ही ROLE मिलते हैं...

Update: 2018-03-05 07:11 GMT

नई दिल्ली| अभिनेत्री व एंकर मंदिरा बेदी 45 की उम्र में साड़ी में व्यायाम सहजता से कर लेती हैं और मैराथन में दौड़ लेती है। उनका कहना है कि वह सबसे ज्यादा फिट महसूस कर रही हैं और यह बात उन्हें दिलचस्प लगती है कि ज्यादातर उन्हें गैंगस्टर या पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने के प्रस्ताव मिल रहे हैं।

मंदिरा ने बताया, "पिछले दो सालों में मुझे या तो गैंगस्टर या फिर पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने के प्रस्ताव मिले हैं। मैं छोटे बाल या फिटनेस जैसी चीजों से खुश हूं। लोग मुझे सिर्फ पुलिस अधिकारी या गैंगस्टर के रूप में देख सकते हैं।"

मंदिरा 1990 के दशक के टीवी धारावाहिक 'शांति' में घुंघराले बालों व स्वतंत्र विचारों वाली लड़की के रूप में घर-घर पहचाने जाने वाली चेहरा बन गई थीं। वह क्रिकेट शो की मेजबानी कर दर्शकों को हैरान भी कर चुकी है।

अभिनेत्री का इतने वर्षो में लुक व व्यक्तित्व में परिवर्तन शानदार रहा है। वह टीवी शो '24' में एक सरकारी एजेंट और तमिल फिल्म 'अदंगैथी' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में भी नजर आईं।

मंदिरा ने कहा, "तब से मुझमें काफी बदलाव आया है।" अपनी पिछली रिलीज फिल्म 'वोदका डायरीज' में वह एक कवयित्री के रूप में नजर आई थीं और आगामी फिल्म 'साहो ' में वह गैंगस्टर के रूप में नजर आएंगी।

मंदिरा को दौड़ना पंसद है और 'एएसआईसीएस' के चेहरे के रूप में वह टाटा मुंबई मैराथन में भी दौड़ी।

मंदिरा ने कहा, "दौड़ अब एक बड़ी चीज बन चुकी है। लोग इसे अब ज्यादा गंभीरता से ले रहे हैं। यहां तक कि अगर मैं अपने इलाके में सुबह सात बजे निकलती हूं तो मुझे वहां 20-25 धावक नजर आते हैं। पिछले दो सालों में इसमें प्रगति देखने को मिली है..मेरे लिए दौड़ लगाना मेडिटेशन की तरह है।"

मंदिरा ने कहा कि फिटनेस के प्रति उनका झुकाव रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने का निमंत्रण मिलने से हुआ।

उन्होंने कहा कि वह एक मजबूत प्रतिभागी बनना चाहती थीं और अच्छा करना चाहती थी, इसके लिए उन्होंने निजी प्रशिक्षक रखा और गंभीरता से व्यायाम करना शुरू कर दिया।

मंदिरा ने कहा कि अब वह पहले से कहीं ज्यादा खुद को मजबूत और फिट महसूस करती हैं और वास्तव में अच्छा महसूस करती हैं।

Tags:    

Similar News