OMG: बेटी सोनम कपूर की इस हरकत पर पापा अनिल कपूर को आया ऐसा गुस्सा कि...

Update: 2017-01-05 07:16 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के लखन अनिल कपूर को वैसे तो कूल फिल्मी सितारों में गिना जाता है, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें गुस्सा आ गया। यह गुस्सा किसी और पर नहीं बल्कि खुद की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर पर आया है। सभी जानते हैं कि अनिल कपूर अनुशासन के मामले में काफी सख्त हैं और इसका उदाहरण भी देखने को मिला एक अवार्ड फंक्शन में।

हुआ दरअसल कुछ यूं कि रीसेंटली एक अवार्ड शो में सोनम कपूर और उनके पापा अनिल कपूर दोनों शामिल हुए। इन अवार्ड्स में फिल्म ‘नीरजा’ के डायरेक्टर राम माधवानी और ‘पिंक’ के अनिरुद्ध रॉय चौधरी को 2016 के बेस्ट फिल्ममेकर के अवॉर्ड से नवाजा गया। खबरों के अनुसार इसके दौरान जब अनिल कपूर अपने भाई बोनी कपूर के साथ डायरेक्टर्स को अवॉर्ड दे रहे थे, तो पूरी टीम को स्टेज पर एकसाथ अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया गया।

आगे की स्लाइड में जानिए सोनम कपूर की किस बात पर आया पापा अनिल कपूर को गुस्सा

पूरी टीम स्टेज पर पहुंच गई। पर सोनम कपूर नहीं दिखी इस पर अनिल कपूर ने कई बार स्टेज से सोनम कपूर को आवाज दी। पर सोनम स्टेज से पीछे सोनम अपने दोस्तों के साथ बातें करने में बिजी थी। अनिल के बार-बार आवाज देने पर भी जब सोनम स्टेज पर नहीं पहुंची, तो अनिल को आखिरकार माइक पर कहना ही पड़ गया 'सोनम, अपने बाप से कुछ सीखो।'

जैसे ही सोनम ने यह बात सुनी, तो वह तुरंत ही स्टेज पर पहुंची। हालांकि इसके बाद वह ज्यादा देर तक स्टेज पर नहीं रुकी। पर अनिल के रिएक्शन से पटा चल गया कि वह उस टाइम सोनम पर नाराज हुए थे।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह इन अवार्ड्स में छाया था सोनम का जलवा

आगे की स्लाइड में देखिए सोनम की हॉट अदाएं

आगे की स्लाइड में देखिए सोनम के जलवे

Tags:    

Similar News