Nayak 2 के लिए साथ आए अनिल कपूर-रानी मुखर्जी, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

Anil Kapoor Nayak 2 Update: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'नायक 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-18 09:15 GMT

Anil Kapoor Nayak 2 Update (Image Credit: Social Media)

Anil Kapoor Nayak 2 Update: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर मीडिया में छाए रहते हैं। फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस के बाद अब एक्टर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'नायक' के सक्वील को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। साल 2001 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 23 साल से अधिक समय हो चुका है, लेकिन इस फिल्म का क्रेज आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इस बीच खबर आ रही है कि 'नायक' के सीक्वल पर काम शुरू हो चुका है और फिल्म के लिए अनिल कपूर और रानी मुखर्जी ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। आइए आपको फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट विस्तार से बताते हैं।

'नायक 2' के लिए फिर साथ आए अनिल कपूर-रानी मुखर्जी (Anil Kapoor Nayak 2 Cast)

दरअसल, 'नायक' के मेकर्स इसका सीक्वल बनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो निर्माता दीपक मुकुट ने फिल्म के राइट्स खरीदे हैं, जिसमें प्रीक्वल और सीक्वल दोनों शामिल हैं। निर्माता एएम रत्नम फिल्म के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और रानी मुखर्जी को एक बार फिर कास्ट करने का मन बना रहे हैं।


अनिल कपूर ने निभाया था शिवाजी का किरदार (Anil Kapoor Nayak Movie)

बता दें कि अनिल कपूर ने फिल्म 'नायक' में शिवाजी का किरदार निभाया था। वह फिल्म में टीवी प्रेजेंटर बने थे। वहीं दूसरी ओर फिल्म में मुख्यमंत्री का किरदार अमरीश पुरी ने निभाया था। मिड-डे से जुड़े सूत्र के अनुसार नायक का सीक्वल वहीं से शुरू किया जाएगा जहां से फिल्म का एंड हुआ था। फिल्म में दिखाया जाएगा कि शिवाजी और उसकी फैमिली के पावर में आने के बाद क्या होता है? फिल्म में भ्रष्टाचार, ब्यूरोक्रेसी और लोगों की शक्ति के विषयों का पता लगेगा।


कब रिलीज होगी 'नायक 2'? (Anil Kapoor Nayak 2 Release Date)

निर्माता दीपक मुकुट ने भी 'नायक 2' के निर्माण की पुष्टि की थी। कथित तौर पर अनिल कपूर और रानी मुखर्जी फिल्म में अपने किरदार को दोहराएंगे। उनके किरदार को देखते हुए स्क्रिप्ट भी तैयार की जा रही है। निर्माता ने बताया कि वो सीक्वल की प्लानिंग में हैं। निर्माता एएम रत्नम से अधिकार खरीदे गए हैं। बाकी कलाकारों की कास्टिंग भी स्क्रिप्ट को देखते हुए की जाएगी। स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद इसे लेकर घोषणा की जाएगी। फिल्म के बनाने के लिए कई निर्देशकों के नाम निर्माताओं के दिमाग में हैं।

Tags:    

Similar News