Animal Trailer: भरी सभा में रश्मिका ने उड़ाया रणबीर का मजाक, वायरल हुआ वीडियो

Animal Trailer: रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म "एनिमल" का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-11-23 12:48 GMT

Animal Trailer Launch (Photo- Social Media)

Animal Trailer: रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म "एनिमल" का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर इतना दमदार है कि रिलीज होते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुका है और दर्शक तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। ट्रेलर को रिलीज हुए अभी कुछ घंटे ही हुए हैं और अभी ही चारो ओर छा चुका है। "एनिमल" के ट्रेलर को दिल्ली में बहुत ही ग्रैंड तरह से लॉन्च किया गया, इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रश्मिका मंदाना अपने को-एक्टर रणबीर का मजाक उड़ाते दिखाते दिख रहीं हैं।

रणबीर के बारे में रश्मिका ने कही ये बात

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि "एनिमल" का ट्रेलर बहुत ही ग्रैंड लेवल पर दिल्ली में लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की पूरी टीम वहां पर उपस्थित रही, वहीं हजारों की संख्या में फैंस भी एकत्रित थे और अपने फेवरेट स्टार की एक झलक देख वे सब जोर से चिल्ला उठे। ट्रेलर लॉन्च के बाद फिल्म की टीम मीडिया से रूबरू भी हुई और फिल्म से जुड़ी कई बातें भी शेयर की। इसी दौरान रश्मिका ने भी रणबीर के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया।


रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए उन्हें रणबीर सर कह दिया, जिसे सुन वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। इसके आगे रश्मिका ने कहा, "रणबीर कपूर संग काम करते वक्त उन्होंने मुझसे कहा कि पहले हम एक एक कर सीन पर रिहर्सल कर लेते हैं फिर हम रोल करेंगे, को-एक्टर के साथ रिहर्सल करने पर केमिस्ट्री बहुत ही नेचुरल लगती है और साथ ही बहुत ही खूबसूरत भी लगती है। इससे कन्वर्सेशन भी बेटर होती है। मैं प्रोफेशनली बात कर रहीं हूं, तो ये एक चीज है जो मैंने रणबीर सर से सीखी है।" रश्मिका मंदाना जैसे ही रणबीर कपूर को सर बोलती हैं, इस दौरान अभिनेता का रिएक्शन देखने लायक होता है।

बॉबी देओल और रणबीर कपूर की एक्टिंग ने जीता दिल

रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" के ट्रेलर ने बवाल मचाया हुआ है। खासतौर पर रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्टिंग ने दर्शकों को हैरान कर दिया है। ट्रेलर में रणबीर का कई अलग किरदार देखने को मिल रहा है, जिसे देख हर कोई रणबीर की तारीफ कर रहा है। वहीं बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग देख दर्शक शॉक्ड हो गए हैं।

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, शक्ति कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार नजर आएंगे। साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 1 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

Tags:    

Similar News