Anjali Arora: एमएमएस कांड वाली अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ वायरल, फैंस ऐसे कर रहे रियेक्ट

Anjali Arora:अंजलि अरोड़ा काफी पॉपुलर हुईं हैं इंस्टाग्राम पर रील्स बनाकर उन्होंने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। वही उनका ये गाना भी लोग खूब पसंद कर रहे है।

Update: 2023-02-23 10:43 GMT

Anjali Arora (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora: अंजलि अरोड़ा इन दिनों काफी पॉपुलर हुईं हैं इंस्टाग्राम पर रील्स बनाकर उन्होंने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। वहीँ जैसे ही अंजलि अपना कोई भी विदेई सोशल मीडिया पर अपलोड करतीं हैं वो वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक और वीडियो अंजलि ने अपने अकाउंट से शेयर किया है जो काफी तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अंजलि का ये अंदाज़ देखकर फैंस इसे बार बार देख रहे हैं आप भी देखिये ये वीडियो।

अंजलि अरोड़ा का वीडियो वायरल

इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे कच्चा बादाम गर्ल किसी हरियाणवी गाने पर डांस करती नज़र आ रहीं हैं। जहाँ उनके इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं वहीँ कई लोग उन्हें ट्रॉल भी कर रहे हैं। इसके पहले भी अंजलि अपने वीडियोस को लेकर कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं हैं। वहीँ उन्हें भी कई बार ट्रोलर्स को जवाब देते देखा गया है। वहीँ इस वीडियो पर भी लोग तरह तरह के कमेंट करते दिख रहे हैं।

वीडियो में अंजलि ने एक थाई हाई लॉन्ग रैप अराउंड स्कर्ट पहनी हुई है साथ ही एक फुल स्लीव्स टॉप के साथ इसे मैच किया है। इसपर अंजलि ने अपने बालों को खोला हुआ है। साथ ही मिनिमम मेकअप के साथ अंजलि हमेशा की तरह काफी क्यूट और खूबसूरत लग रहीं हैं। लेकिन ट्रोलर्स इसपर भी उनको काफी उल्टा सीधा बोलते नज़र आ रहे हैं।

ट्रोलर्स के निशाने पर अंजलि अरोड़ा

कुछ दिन पहले अंजलि ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमे वो मौजूदा ट्रेंड 'तुम तुम' पर डांस करती नजर आ रहीं थीं। वीडियो को अब तक हज़ारों लाइक्स मिल चुके हैं। हालांकि इस वीडियो को लेकर भी लॉकअप फेम ट्रोल हो रहीं थीं। जहां कुछ ने डिसलाइक बटन के लिए कहा है, वहीं अन्य उनके स्टाइल और डांस मूव्स पर बेरहमी से कमेंट कर रहे हैं।

अंजलि का एमएमएस वीडियो

पिछले साल, एक लीक हुआ एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया था कि इसमें अंजलि अरोड़ा हैं। हालांकि, दावे के सच होने का कोई सबूत नहीं है। गौरतलब है कि अंजलि 2022 में भारत की छठी सबसे अधिक गूगल की गई व्यक्ति थीं।

Tags:    

Similar News