Bigg Boss 17: कभी इंटिमेट होकर, कभी लड़ाई कर, बिग बॉस के इस कपल ने पार कर दी सारी हदें, दर्शक भी हुए बोर

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच आए दिन हो रही अनबन को देख तो अब दर्शकों को यही लग रहा है कि दोनों बाहर से ही प्लानिंग करके आए हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-12-27 19:48 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला सबसे चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस 17" जब से शुरू हुआ है, तभी से दर्शकों के बीच छाया हुआ है। अब यह शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है, खबरें हैं कि 28 जनवरी को शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है, लेकिन फिनाले से पहले घर में अभी और भी कई सारे जबरदस्त ड्रामे देखने को मिलने वाले हैं। अब जब ड्रामे की बात हो रही है तो ऐसे में घर में आए एक स्टार कपल की याद आ गई। जी हां! हम बात कर रहें हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच आए दिन हो रही अनबन को देख तो अब दर्शकों को यही लग रहा है कि दोनों बाहर से ही प्लानिंग करके आए हैं।

अंकिता और विक्की के बीच फिर हुई लड़ाई

टेलिविजन इंडस्ट्री के पॉवर कपल कहलाने वाले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते की असलियत बिग बॉस हाउस में दिख गई। दोनों की सोशल मीडिया तस्वीरों को देख तो आप एक पल के लिए मात ही खा जायेंगे, और सोचेंगे की ये कितने प्यारे कपल हैं, लेकिन इतने दिनों से बिग बॉस के घर में जिस तरह से दोनों के रिश्ते में अनबन देखने को मिली है, उसे देख तो लोगों का यही कहना है कि इनका रिश्ता अब ज्यादा लंबे समय तक टिकने वाला नहीं है। आए दिन दोनों के बीच बहस हो रही है।


वहीं अब आने वाले एपिसोड में फिर अंकिता और विक्की का झगड़ा होने वाला है। जब भी अंकिता और विक्की का झगड़ा होता है तो दोनों ही गुस्से में एक-दूसरे को बहुत कुछ बोल जाते हैं, यहां तक की एक बार तो विक्की जैन ने बात-बात में अंकिता के ऊपर हाथ भी उठा लिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ था। वहीं अब एक बार फिर दोनों के बीच गंदी वाली बहस होने वाली है, जो कि सामने आए नए प्रोमो को देख साफ पता चल रहा है। आप भी देखिए -

इंटिमेट होते नजर आए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

जहां एक तरफ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती है, वहीं हाल ही में दोनों को इंटिमेट होते हुए भी देखा गया था। अंकिता और विक्की जैन का इंटिमेट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स जमकर अपनी भड़ास निकाल रहें हैं। अंकिता और विक्की के इस वीडियो को देख यूजर्स यही कह रहें हैं कि कैमरे में दिखने के लिए ये लोग कुछ भी कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News