Bigg Boss 17: क्या ये है अंकिता लोखंडे की नई चाल? गेम में टिकने के लिए बार-बार ले रहीं सुशांत सिंह का नाम

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस हाउस में अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में मुनव्वर संग कई बातें शेयर की|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-31 05:14 GMT

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" जब से शुरू हुआ है, तभी से लोगों के बीच सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में घर में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है, जिसके चलते घर में खूब बवाल मच रहा है। इन सबके बीच अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस हाउस में अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में मुनव्वर संग कई बातें शेयर की, जिसके चलते बाहरी दुनिया में लोग अंकिता लोखंडे को ट्रोल भी कर रहें हैं।

सुशांत संग ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे ने सुनाई दास्तां

बिग बॉस 17 के हाल ही के एपिसोड में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर संग सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप पर बात करते नजर आईं। अंकिता लोखंडे ने बताया किस तरह उनका ब्रेकअप हुआ था और एक रात में उनकी जिंदगी बदल गई थी।


अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर संग बातचीत करते हुए कहा कि उनकी और सुशांत की मुलाकात "पवित्र रिश्ता" के सेट पर ही हुई थी और दोनों का रिश्ता करीब 7 साल चला था, लेकिन सिर्फ एक रात में हमारी जिंदगी पूरी तरह पलट गई। ब्रेकअप के बाद मैं बुरी तरह टूट गई थी, सिर्फ मैं ही नहीं मेरा मम्मी पापा भी टूट गए थे। यहां तक की लोग बोलने लगे थे कि अब इससे शादी कौन करेगा। लेकिन इस दौरान मेरे पापा हमेशा मेरे साथ खड़े रहे और उन्होंने मुझे समझाया।

इस वजह से हुआ था अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप

बातचीत के दौरान मुनव्वर ने पूछा कि रीजन क्या था ब्रेकअप का, इस पर अंकिता ने बताया कि कोई रीजन नहीं था। वह करियर में आगे बढ़ रहा था, ऐसे में बहुत से लोग कान भरने वाले रहते हैं। बस अचानक से उसने बोल दिया कि वर्कआउट नहीं कर रहा है। अगर मुझे पहले से पता होता या उसने कभी भी जरा सा हिंट दिया होता तो मैं तैयार रहती, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। अचानक से उसने बोला, जिसकी वजह से मैं बुरी तरह बिखर गई थी।


सुशांत के निधन के बाद क्यों सामने आईं थीं अंकिता

मुनव्वर संग बातचीत के दौरान अंकिता लोखंडे ने यह भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वह किस वजह से अभिनेता के सपोर्ट में उतरीं थीं। अंकिता लोखंडे ने कहा कि मैं कहीं भी इसमें इन्वॉल्व नहीं थी, लेकिन फिर भी मैं उसके लिए खड़ी हुई, क्योंकि मैं चाहती थी कि लोग जाने सुशांत ऐसा नहीं था, जिस सुशांत को मैं जानती थी वह ऐसा था। अंकिता ने यह भी बताया कि ब्रेकअप के बाद हम एक दूसरे को कभी नहीं मिले, यहां तक की कभी गलती से भी एक-दूसरे के सामने नहीं आए। मैं आखिरी बार उससे तभी मिली थी, जब हमारा ब्रेकअप हुआ था।

Tags:    

Similar News