अनूप जलोटा बने हनी सिंह: जसलीन के साथ ऐसे आए नजर, देख हर कोई रह गया दंग

भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की शादी वाली तस्वीरों ने तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। अब इनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। इस लेटेस्ट तस्वीर को देख आप की आँखें खुली की खुली रह जाएगी।

Update: 2020-10-14 03:15 GMT
अनूप जलोटा भजन गायक से बने रैपर, नए अवतार में आए नज़र

भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की शादी वाली तस्वीरों ने तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। जिस वजह से दोनों एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। लोगों ने यह दावा करना शुरू कर दिया कि अनूप जलोटा और जसलीन ने शादी आर ली हैं। लेकिन वायरल हुए शादी के तस्वीर पर उन्होंने सफाई दी थी। आपको बता दें, कि जसलीन अनूप जलोटा की शिष्या हैं। लेकिन दोनों की जोड़ी ने जब से बिग बॉस में कदम रखा था तब से यह सभी के लिए एक हॉट टॉपिक बन गए थे।इनकी जोड़ी को ऐसे प्रोजेक्ट किया गया वो देख सभी उनकी केमिस्ट्री की तारीफ करते नहीं थकते।

Full View

वायरल हुई तस्वीर

अब इनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। इस लेटेस्ट तस्वीर को देख आप की आँखें खुली की खुली रह जाएगी। आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि एक भजन गायक का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन कैसे हो गया।

Full View

नए रूम में भजन गायक

आपको बता दें, कि भजन गायक से अभिनेता बने अनूप जलोटा ने अपनी शिष्य एक्ट्रेस जसलीन मथारू के साथ एक नई तस्वीर साझा की है।नई फोटो में दोनों ग्लैमरस आउटफिट में नजर आ रहे हैं। अपनी फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ की शूटिंग खत्म करने के बाद साथ में पोज दे रहे हैं। इस तस्वीरों को अनूप जलोटा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह जसलीन मथारू के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में एक चैयर में बैठे नजर आ रहे हैं, जो बैक डांसर्स से घिरे हैं। इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- एक रैप सॉन्ग के साथ मेरी आगामी फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की शूटिंग को थत्म कर लिया। अब मेरे साथ नाचने को तैयार हो जाओ !! जल्द ही रिलीज होगी। #VoMeriStudentHai #AnupJalota #JasleenMatharu #RapMusic #YoYo

Full View

यूजर हुए नाराज़

अनूप जलोटा के इस अवतार को कुछ पसंद भी कर रहे है लेकिन कुछ उनके इस अवतार को देख नाज़ार भी हुए। फैन्स उनके शेयर की हुई तस्वीरों पर जम कर कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। यूजर्स बार-बार इस बात को कह रहे हैं कि सारी उम्र भजन गाए अब जीवन के इस पड़ाव में आकर ये बदलाव क्यों किए। अनूप जलोटा का ये नया रूप देखने के बाद लग रहा है कि लोगों को उनका ये रूप पसंद नहीं आया।

ये भी पढ़ें…देसी कोरोना वैक्सीन पर बड़ी खबर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी ये खुशखबरी

बताया शादी वाली तस्वीर का सच

आपको बता दें कि हाल ही जसलीन मथारू के साथ अनूप जलोटा की वायरल हुईं थी, जिसमें जसलीन दुल्हन के अटायर में नजर आ रही थीं। फोटो को देख दावे किए गए कि अनूप जलोटा ने जसलीन संग शादी कर ली है। हालांकि अनूप जलोटा ने इस पर बात की है। उन्होंने जसलीन संग शादी वाली खबर को बकवास और झूठा बताया था। भजन गायक ने उनकी शादी वाली तस्वीर के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो महज एक फिल्म का सीन हैं। वे जसलीन संग फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है में नजर आ रहे हैं।फिल्म में अनूप, जसलीन के पिता का रोल निभा रहे हैं। ये फोटो भी उसी सीन की है।

ये भी पढ़ें…इस दिग्गज फुटबॉलर को हुआ कोरोना, नहीं खेल सकेंगे आने वाले ये मैच

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News