अनूप जलोटा बने दूल्हा: इस खूबसूरत लड़की संग की शादी, तस्वीरें हुई वायरल

एक फोटो सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें अनूप जलोटा सिर पर सेहरा पहने नजर आ रहे हैं और साथ में दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं मॉडल-एक्ट्रेस  जसलीन मथारू  दुल्हन बनकर काफी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Update: 2020-10-09 03:23 GMT
जसलीन मथारू और  भजन सम्राट अनूप जलोटा  एक बार फिर चर्चा में आ गए है

मुंबई जसलीन मथारू और भजन सम्राट अनूप जलोटा एक बार फिर चर्चा में आ गए है। बीते खबर है कि 67 की उम्र में अनूप जलोटा जसलीन से शादी कर ली है। इस खबर को लेकर दोनों चर्चा में हैं। सोशल मीडिया में आई उनकी तस्वीरों को देख लोग शॉक्ड हैं। जसलीन मथारू की जोड़ी बिग बॉस (सीजन 12) के घर में खूब जमी थी। तब दोनों को लेकर कई तरह की खबरें भी सामने आई थीं। दोनों बतौर पार्टनर शो में आए थे और इनकी लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी। हालांकि बाद में अनूप जलोटा ने घर के बाहर आकर इस रिश्ते पर सफाई दी थी और कहा था कि उनके बीच सिर्फ गुरु- शिष्य का रिश्ता है। लेकिन अब दोनों की कुछ ऐसी तस्वीर सामने आई हैं जिससे खबरों का बाजार फिर गर्म हो चला है।

सेहरा पहने नजर आए जलोटा

एक फोटो सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें अनूप जलोटा सिर पर सेहरा पहने नजर आ रहे हैं और साथ में दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं मॉडल-एक्ट्रेस जसलीन मथारू दुल्हन बनकर काफी काफी खुश नजर आ रहे हैं। अनूप जलोटा शेरवानी और सिर पर सेहरा पहना हुआ हैं। दूल्हा बनकर अनूप जलोटा काफी खुश नजर आ रहे हैं।

यह पढ़ें...किसानों के शस्त्र लाइसेंस होंगे निरस्त, पराली जलाने पर बड़ी कार्रवाई

Full View

फैंस शॉक्ड

इन दोनों जोड़ी को देखकर यूजर्स शॉक्ड हैं और सवाल हैं कि क्या दोनों ने सच में शादी कर ली है? जसलीन मथारू ने ही इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है लेकिन नोट करने वाली बात ये है कि उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है। उन्होंने सिर्फ फायर वाले दो इमोजी लगाए हैं।

Full View

जसलीन ने फिल्म से फर्स्ट लुक

खबर है कि दोनों जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है वो मेरी स्टूडेंट है। जसलीन ने फिल्म से फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वह अनूप जलोटा के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जसलीन ने कैप्शन में लिखा, हाय, आखिरकार काम शुरू। मेरी अपकमिंग मूवी वो मेरी स्टूडेंट है के लिए शूटिंग अनूप जलोटा ने तीन शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम सोनाली सेठ दूसरी का नाम बीना भाटिया और तीसरी मेधा गुजराल हैं। हालांकि तीनों से उनका रिश्ता नहीं चल सका। इसके बाद उन्होंने इजरायली मॉडल रीना गोलन को भी डेट किया था।

इन फोटो को देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट किया है। यूजर्स पूछ रहे हैं ये कब हुआ। कई यूजर्स फनी कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हमको नहीं मिल रहा दाना और दादा जी खा रहे हैं अनार दाना।

यह पढ़ें...फिर दुष्कर्म: बच्चियों की चीखों से गूंजा यूपी, अब नोएडा-फ़िरोज़ाबाद में हुआ रेप

Full View

जोड़ी घर में खूब जमी

आप जान लें कि बिग बॉस-12 सीजन में भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी घर में खूब जमी थी। तब दोनों के लेकर कई तरह की खबरें भी सामने आई थीं। दोनों बतौर पार्टनर शो में आए थे और इनकी लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी। अनूप जलोटा ने घर के बाहर आकर इस रिश्ते पर सफाई दी थी और कहा था कि उनके बीच सिर्फ गुरु शिष्य का रिश्ता है।

Tags:    

Similar News