Anupam kher बॉलीवुड Vs साउथ पर खुलकर बोले, कहा वो कहानियां कह रहे हैं हम स्टार्स बेच रहे हैं!

Bollywood Vs South :अनुपम ने दक्षिण बनाम बॉलीवुड फिल्मों की चल रही बहस पर खुल कर बात की। उन्होंने कहा बॉलीवुड सोचता है, 'हम एक बेहतरीन फिल्म बनाकर आप पर एहसान कर रहे हैं।'

Update: 2022-08-26 03:32 GMT

Anupam Kher on Bollywood Vs South (Image Credit-Social Media)

Bollywood Vs South : अनुपम खेर (Anupam Kher) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। एक्टर ने अपने फैंस को कई बेहतरीन फिल्मों के साथ अपनी उम्दा परफॉरमेंस से ये साबित कर दिया है कि वो एक उच्च कोटि के कलाकार हैं। अनुपम खेर ने बेबी, स्पेशल 26, ए वेडनेसडे, विवाह और कई सुपरहिट फिल्मों से अपने अभिनय को साबित किया है। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग भी है । फिलहाल अनुपम इस समय अपनी रीसेंट रिलीज़ तेलुगु फिल्म कार्तिकेय 2 की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं। इससे पहले उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स भी काफी हिट हुई थी। हाल ही में, एक इंटरव्यू में, अनुपम ने दक्षिण बनाम बॉलीवुड फिल्मों की चल रही बहस पर खुल कर बात की।

मीडिया से बात करते हुए, अनुपम खेर ने कहा, "आप उपभोक्ताओं के लिए चीजें बनाते हैं। समस्या वहां से शुरू होती है जिस दिन आप उपभोक्ताओं को ही नीचा दिखाना शुरू करते हैं, कि, 'हम एक बेहतरीन फिल्म बनाकर आप पर एहसान कर रहे हैं। आप एक महान फिल्म को देख रहे हैं।' सामूहिक प्रयास से महानता हासिल होती है और जो मैंने तेलुगु में फिल्में करके सीखा है... मैंने अभी-अभी तेलुगु में एक और फिल्म की है, मैंने तमिल भाषा में एक फिल्म की है, मैं एक मलयालम फिल्म करने जा रहा हूं ।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं वहां सोचता हूं, मैं दोनों के बीच अंतर नहीं कर रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि (उनका) सिनेमा प्रासंगिक है क्योंकि वो हॉलीवुड की नकल नहीं कर रहे हैं। वो कहानियां कह रहे हैं, यहां हम सितारों को बेच रहे हैं।"

इस बीच कार्तिकेय 2 की बात करें तो निखिल सिद्धार्थ स्टारर एडवेंचर ड्रामा कार्तिकेय 2, साल 2014 में आई फिल्म कार्तिकेय का सीक्वल है। चंदू मोंडेती द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्ट्रेस अनुपमा,'परमेश्वरन मुग्धा', अनुपम खेर, 'धनवंतरी', श्रीनिवास रेड्डी सदानंद, 'हर्ष चेमुडु सुलेमान' , आदित्य मेनन 'शांतनु' के रूप में हैं।

Tags:    

Similar News