Anupama Latest Episode: अनुपमा करेगी तीसरी शादी? अनुज उठाएगा बड़ा कदम

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज की लाइफ में भी श्रुति ने वापसी कर ली है। आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-02-26 12:29 GMT

Anupama Latest Update (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Update: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक बार फिर अनुपमा को अपने बच्चों की वजह से अपमानित होना पड़ रहा है। यही नहीं अनुपमा की जिंदगी में अनुज भी आ चुका है और दूसरी तरफ अनुपमा के मालिक को भी उससे प्यार होने लगा है। ऐसे में अब दर्शकों को लग रहा है कि अनुपमा की तीसरी शादी भी हो सकती है। वहीं, अनुज की जिंदगी में भी काफी उथल-पुथल चल रही है। आइए देखते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

श्रुति से शादी करेगा अनुज कपाड़िया

बेटी आध्या के प्यार में अनुज की हालत धोबी के कुत्ते सी हो गई है कि ना घर रा रहा ना घाट का। अनुज अनुपमा को अपनी जिंदगी में वापस चाहता है। वो अनुपमा से आज भी बहुत प्यार करता है। लेकिन दूसरी तरफ उसकी बेटी आध्या चाहती है कि वो श्रुति से शादी करे और अनुपमा को हमेशा के लिए भूल जाए। ऐसे में अनुज भी अपनी बेटी के प्यार के आगे मजबूर है। अनुज अपनी बेटी के लिए श्रुति से शादी करने के लिए तैयार हो जाएगा। लेकिन अब देखना तो यह है कि क्या श्रुति अनुज से शादी के लिए हां कहेगी?


अनु के प्यार पागल हुआ यशदीप

दूसरी तरफ अनुपमा की जिंदगी में भी कोई है, जो उसे बेहद प्यार करता है। दरअसल, हम अनुपमा के मालिक यशदीप की बात कर रहे हैं। यशदीप अनुपमा को पसंद करता है। अनुपमा को परेशान देखकर यशदीप उससे कहेगा, "सुना है डांसर्स अपनी तकलीफ भुलाने के लिए डांस करते हैं।" इस पर अनुपमा उसे जवाब देगी, "पांच साल पहले डांस छोड़ दिया था। अब सोच रही हूं कि फिर से डांस करना शुरू करूं।" यानि एक बात पक्की है कि फैंस को फिर से अनुपमा को थिरकते देख पाएंगे।


अनुपमा पर लांछन लगाएगा तोषू

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप जब अनुपमा को घर ड्रॉप करने आया होगा तो नशे की हालत में तोषू सामने आ जाएगा। तोषू यशदीप से पूछेगा, "आप अपने ऑफिस की सभी फीमेल एम्पलॉईज को ऐसे घर छोड़ने जाते हैं या फिर मेरी मम्मी थोड़ी स्पेशल है?" तोषू के मुंह से यह बात सुनकर अनुपमा सन्न रह जाएगी और यशदीप भी शर्म से सिर झुका लेगा। अब आगे तोषू के सवालों का अनुपमा क्या जवाब देगी? ये तो अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा।

Tags:    

Similar News