Anupama Upcoming Twist: अनुपमा से पैसे ऐंठने के लिए आध्या चलेगी चाल, क्या होगा अंजाम

Anupama Today Episode: सुनने में आ रहा है कि अनुपमा सीरियल में एक और जबरदस्त मोड़ आने वाला है, जिसे देख दर्शक उत्साहित हो जाएंगे, आइए फिर बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-24 15:54 IST

Anupama Upcoming Episode: स्टार प्लस के शो अनुपमा सीरियल में आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहें हैं, मेकर्स दर्शकों को शो से जोड़े रखने के लिए एक से एक धमाकेदार ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि अनुपमा सीरियल में हाल ही में लीप आया हुआ है, जिसके बाद शो की पूरी स्टार कास्ट बदल चुकी है। नई जेनरेशन के साथ अनुपमा की कहानी आगे बढ़ रही है। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि अनुपमा सीरियल में एक और जबरदस्त मोड़ आने वाला है, जिसे देख दर्शक उत्साहित हो जाएंगे, आइए फिर बताते हैं।

अनुपमा 
ट्विस्ट एंड टर्न्स (Anupama Today Episode)

अनुपमा और आध्या 15 सालों के बाद फिर मिले, लेकिन इन 15 सालों में आध्या के मन में अनुपमा के लिए जहर भर चुका है, आध्या अपनी मां अनुपमा से नफरत करती है, क्योंकि उसे लगता है कि उसकी वजह से ही उसके पापा अनुज की जान गई है, हालांकि अनुपमा उसे समझाती है कि ऐसा कुछ नहीं है, लेकिन आध्या का पारा इतना हाई रहता है कि वो अनुपमा की एक भी बात नहीं सुनती और कहती है कि मेरी मां कब की मर चुकी है।


हालांकि वहीं अनुपमा हमेशा की तरह इस बार भी अपनी बेटी आध्या को समझाने की कोशिश करती है और कहती है कि वो गलत समझ रही है, अनुपमा आध्या को अपने साथ घर चलने के लिए भी कहती है, लेकिन आध्या नहीं मानती। लेकिन जब आध्या को पता चलता है कि उसके आश्रम को खाली करवाया जा रहा है तो उसके दिमाग में एक प्लान आता है।

अनुपमा के सामने एक शर्त रखेगी आध्या (Anupama Upcoming Major Twist)

आध्या आश्रम की बचाने के लिए एक नई चाल चलेगी। वह अनुपमा से कहेगी कि वो घर चलेगी, लेकिन एक शर्त पर। आध्या अनुपमा से आश्रम को बचाने की शर्त रखेगी। वहीं अनुपमा आश्रम को पैसे देकर बचा लेगी, जिसकी वजह से आध्या को अब अनुपमा के साथ जाना पड़ेगा। आध्या जब अनुपमा के साथ घर पहुंचेंगी, तो जबरदस्त हंगामा होगा। जहां कुछ घरवाले खुशियां मनाएंगे, तो वहीं कुछ घरवालों के चेहरे के रंग उड़ जाएंगे।



 


Tags:    

Similar News