Anupamaa Spoiler: अनुज का किरदार होगा खत्म, सामने आया बड़ा अपडेट

Anupama Major Twist: अब सुनने में आ रहा है कि लीप के बाद अनुज का किरदार भी खत्म हो जाएगा, आइए बताते हैं कि सच क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-20 10:17 IST

Anupama Major Twist

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस के शो अनुपमा में इन दिनों बहुत ही दिलचस्प कहानी चल रही है, लीप के बाद मेकर्स द्वारा लाया गया नया प्लॉट दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। लीप के बाद अनुज और अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। लीप के पहले दिखाया था कि अनुज का भाई उसे चट्टान से धक्का दे देता था, इस घटना के बाद अनुपमा को लगता है कि अनुज की मौत हो गई है। वहीं आध्या भी घर से भाग जाती है। इस तरह लीप के पहले अनुज अनुपमा और आध्या तीनों ही अलग हो जाते हैं। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि लीप के बाद अनुज का किरदार भी खत्म हो जाएगा, आइए बताते हैं कि सच क्या है।

अनुज का किरदार हो जाएगा खत्म (Anupama Major Twist)

अनुपमा सीरियल में लीप के बाद दिखाया जा रहा है कि अनुपमा शाह हाउस में रहने लगी है, वह अनु की रसोई चलाती है। आध्या एक आश्रम में है, 15 सालों के बाद भी अनुपमा अपनी बेटी आध्या को भूल नहीं पाई है, वह अब उसकी तलाश भी निकल चुकी है और आने वाले एपिसोड में बहुत ही जल्द अनुपमा और आध्या का आमना सामना भी होगा। जब से अनुपमा सीरियल में लीप आया है, तभी से अनुज कपाड़िया का किरदार निभा रहे अभिनेता गौरव खन्ना शो में नजर नहीं आए हैं, उनकी एक भी झलक देखने को नहीं मिली है, जिसकी वजह से दर्शक परेशान हो उठे हैं कि क्या अब अनुज कपाड़िया का किरदार भी खत्म हो जाएगा, तो अब जानकारी मिल चुकी है।


फैंस और दर्शक परेशान हैं कि अनुज कपाड़िया की "अनुपमा" सीरियल में वापसी होगी, या फिर उनका किरदार द एंड हो जाएगा। बता दें कि जब सीरियल में लीप आने वाला था, तभी से चर्चाएं थीं कि अनुपमा और अनुज सीरियल में रहेंगे, बाकी किरदारों की छुट्टी हो सकती है, लेकिन लीप को इतने दिन हों चुके हैं और अब तक अनुज नहीं दिखाई दिए, इस वजह से दर्शकों की टेंशन बढ़ गई। फिलहाल हम फैंस और दर्शकों को बता दें कि टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अनुज सीरियल में नजर आयेंगे, उन्होंने खुद हिंट दे दिया है। अनुज ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें शूटिंग के लिए देर हो रही है, जिससे कहीं ना कहीं हिंट मिल चुका है कि अनुज ने अनुपमा को अलविदा नहीं कहा है, बहुत ही जल्द मेकर्स अनुज की एक नए रूप के साथ दर्शकों के सामने पेश करेंगे।



 


Tags:    

Similar News