Anupama Latest Episode: अनुज की शादी के बाद अनुपमा बनेगी बिजनेस वुमेन

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-18 09:36 GMT

Anupama 19 March 2024 Written Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama 19 March 2024 Written Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई न कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। इन दिनों जहां अनुपमा अपने बेटे तोषू की वजह से परेशान है, तो वहीं अनुज बहुत जल्द श्रुति से शादी करने जा रहा है। जी हां...अनुपमा के जन्मदिन पर अनुज और श्रुति उसको बताएंगे कि वो दोनों शादी करने जा रहे हैं। ये बात सुनकर अनुपमा को झटका लगेगा। दूसरी तरफ शो में बहुत जल्द बड़ा ट्विस्ट भी आने वाला है। दरअसल, अनुज और श्रुति की शादी होने के बाद अनुपमा बिजनेस वुमेन बन जाएगी। आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है?

धूमधाम से सेलिब्रेट होगा अनुपमा का जन्मदिन

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनु की जन्मदिन पार्टी काफी धूम से होगी। किंजल और परी उन्हें प्यार से शुभकामनाएं देते हैं। परी एक ग्रीटिंग कार्ड भी बनाती है। हमेशा की तरह बा अनु को शुभकामनाएं के साथ ताने भी देती है। उधर वनराज अनुपमा को ताने देता है कि यशदीप के साथ उसकी दोस्ती काफी बढ़ रही है। इस पर अनुपमा वनराज को जवाब देती है कि वो उसके बारे में नहीं सोचे और अपने बेटे के बारे में चिंता करे जो इस वक्त पुलिस से छिपा हुआ है।


अनु बनेगी बिजनेसवुमेन

यशदीप ने अनु को जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा दिया। वह चाय पत्ती प्रोडक्ट का खुलासा करता है जिस पर अनुपमा की तस्वीर है। वह अनु को बताता है कि वह अब एक बिजनेस वुमन है और उसके नाम पर एक चाय पत्ती की कंपनी है। अनु खुशी से झूम उठी और यशदीप को धन्यवाद दिया। बाद में श्रुति और अनुज के आने तक सभी लोग खूब एंजॉय करते हैं। श्रुति ने अनु को अपनी शादी का कार्ड सौंपते हुए बताया कि वह और अनुज आखिरकार शादी कर रहे हैं।


अनुज करेगा श्रुति से शादी

अनुज श्रुति से शादी करने जा रहा है और जब इस बात का पता अनुपमा को लगता है तो वो काफी परेशान हो जाती है। हालांकि, बाद में अनुपमा अपने आप को समझाती है कि अब अनुज उसका नहीं है, क्योंकि दोनों का तलाक हो चुका है और आध्या भी उससे नफरत करती है। उधर आध्या अपने पिता अनुज को समझाती है और बताती है कि अब उसे अनुपमा को भूल जाना चाहिए क्योंकि अनुपमा उसका पास्ट था और श्रुति उसके आने वाला कल है।

Tags:    

Similar News