Anupama Latest Episode: अपनी ही मां से नफरत करेगा अनुज, अनुपमा लेगी बड़ा फैसला

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।

Update: 2023-09-18 10:20 GMT

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। अब गुरू मां और अनुज का रिश्ता शो में एक ट्विस्ट के साथ सामने आने वाला है। वहीं, दूसरी तरफ वनराज के साथ-साथ अब बा के दिल में भी काव्या के लिए जगह बन रही है। आइए आपको बताते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

गुरू मां से नफरत करेगा अनुज

शो में इस वक्त अनुपमा गुरू मां के बेटे का पता लगा रही है, जो कोई और नहीं बल्कि अनुज ही है। जी हां...अनुज ही मालती देवी का वो बेटा है, जिसे मालती देवी ने अपने सपनों के लिए अनाथ आश्रम में छोड़ दिया था, लेकिन जब ये सच अनुज के सामने आएगा वो मालती देवी को अपनाने की जगह उनसे नफरत करेगा। शो में एक नई कहानी शुरू होगी, जहां अनुज मालती देवी से नफरत करेगा और अनुपमा-मालती देवी की मजबूरी को समझते हुए दोनों के बीच के रिश्ते ठीक करने की कोशिश करेगी।


बा के दिल में काव्या बना रही अपनी जगह

पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि बा बीमार पड़ जाती है और किचन में ही बेहोश हो जाती है, जहां काव्या बा की जान बचाती है। जब ये बात बा को पता चलती है, तो वो काव्या का शुक्रिया करती है, लेकिन अब कहीं ना कहीं बा के मान में भी काव्या के लिए प्यार जाग रहा है, क्योंकि वो भी जानती है कि उनका बेटा वनराज एक अच्छा बाप है, अच्छा पिता है, एक अच्छा दादा है, लेकिन कभी भी एक अच्छा पति नहीं बन पाया। पहले उसने अनुपमा के साथ गलत किया और फिर काव्या के साथ। लेकिन क्या इस बात को समझते हुए बा काव्या को उसकी गलती के लिए माफ कर देगी? क्या वनराज सब कुछ भूलकर अपने प्यार को फिर एक मौका देगा?


अदिक के खिलाफ आवाज उठाएगी पाखी

अब तक पाखी-अदिक की हर गलती को माफ कर रही थी, लेकिन अब अनुपमा के समझाने के बाद पाखी को समझ आ रहा है कि एक रिश्ते में शादी को बचाना ही नहीं, बल्कि पार्टनर के लिए बराबर का मान-सम्मान होना भी बहुत जरूरी है। हालांकि, अब अदिक सुधर रहा है, लेकिन यह तय है कि अब अगर अदिक ने पहले की तरह कोई गलत कदम उठाया, तो इस बार कोई और नहीं बल्कि खुद पाखी-अदिक के खिलाफ आवाज उठाएगी और अगर ऐसा हुआ तो शो में पाखी और अदिक के बीच सेपरैशन देखने को मिल सकता है।

Tags:    

Similar News