Anupama Latest Episode: अनुपमा पर आने वाली है बड़ी मुसीबत, शो में आया नाया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-02-28 12:45 GMT

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज-अनुपमा के रिश्ते में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। वहीं अनुपमा की जिंदगी में प्यार एक बार फिर दस्तक दे रहा है। दरअसल, यशदीप को अनुपमा से प्यार हो गया है और दूसरी तरफ अनुज को अनुपमा का यशदीप के साथ रहना पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड में हमें काफी ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है। आइए जानते हैं अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है?

अनुपमा-यशदीप को देख अनुज को हुई जलन

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और यशदीप के बढ़ते प्यार को देख अनुज अपना आपा खो देता है। अनुज नशे में धुत होकर अनु को फोन करता है और अनुपमा को बात करने पर जोर देता है। इसके बाद अनुज तोषु के साथ मिलकर अनुपमा और यशदीप से मिलने जाता है। अनुपमा को यशदीप के साथ देख एक बार फिर अनुज गुस्से में पागल हो जाता है।


डिंपी ने कबूल की अपनी फीलिंग्स

वहीं, दूसरी तरफ डिंपी ने टीटू के सामने अपनी फीलिंग्स कबूल कर ली है। डिंपी उसे गले लगाती है और पूछती है कि उसे उससे प्यार कब हुआ? जिस पर टीटू कहता है कि प्यार से ज्यादा उसके मन में उसके लिए बहुत सम्मान है, लेकिन पाखी टीटू और डिंपी को कभी एक नहीं होने देगी। क्योंकि वो टीटू से प्यार करती है और उससे शादी करना चाहती है। अब देखना यह होगा कि क्या पाखी टीटू से शादी कर पाएगी?


शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा एक बार फिर डांस क्लास शुरू करती है। वहीं, एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी में प्यार दस्तक देगा और यशदीप अनुपमा से शादी करना चाहेगा। लेकिन क्या अनुपमा एक बार फिर शादी करने के लिए तैयार होगी? क्या अनुज अपनी अनुपमा को किसी और का होने देगा? क्योंकि अनुज एक बार अनुपमा को अपनी जिंदगी में वापस चाहता है। अब देखना यह होगा कि क्या अनुज अपने मकसद में कामयाब हो पाएगा या नहीं?

Full View


Tags:    

Similar News