Anupama Latest Episode: समर और डिंपल का होगा तलाक, अनुपमा की जिंदगी में आया नया भूचाल

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में लगातार ट्विस्ट बना हुआ है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में आगे क्या-क्या होने वाला है।

Update:2023-08-14 16:18 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिलता रहता है। शो में अभी अनुपमा हर तरफ से परेशान चल रही है। जहां एक तरफ डिंपल और समर ने घर का बंटवारा कर दिया है, तो वहीं काव्या और वनराज के बीच भी काफी ज्यादा परेशानी है, तो दूसरी तरफ अब अनुपमा अदिक और पाखी के रिश्ते को लेकर भी काफी ज्यादा परेशान है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

समर देगा डिंपल को तलाक?

समर इस वक्त अपनी पत्नी डिंपल के पीछे-पीछे चल रहा है, लेकिन मन ही मन वो जानता है कि जो वो कर रहा है, वो गलत है। समर का मन तो बहुत है कि वो भी अपने परिवार के साथ बैठकर खाना खाए और उनके साथ रहे, लेकिन डिंपल की बातों में आकर वो अपने ही परिवार से दूर जा रहा है। लेकिन अब धीरे-धीरे समर को इस बात का एहसास हो रहा है कि वो कितनी बड़ी गलती कर रहा है। ऐसे में क्या आने वाले समय में डिंपल की हरकतों को देखकर समर डिंपल को छोड़ देगा या फिर डिंपल को भी अपनी गलती का एहसास हो जाएगा?

रोमिल ने बताया अनुपमा को अपना दुख

यह बात तो सच है कि एक बच्चे को मां-बाप दोनों की जरुरत होती है, लेकिन रोमिल को ना तो मां का प्यार मिला और ना ही पिता का प्यार...यही कारण है कि रोमिल का नेचर ऐसा है, लेकिन अनुपमा इस बात को बहुत अच्छे से समझती है। इसलिए वो रोमिल के पास जाती है ताकि उसे समझा सके। वहीं रोमिल भी अनुपमा से अपना सारा दर्द शेयर कर लेता है। रोमिल का दुख देखकर अनुपमा के आंखों से भी आंसू आ जाते हैं।

अदिक का चेहरा जल्द आएगा सामने

रोमिल से बात करते वक्त अनुपमा को पता चलेगा कि अदिक कुछ छुपा रहा है, लेकिन बहुत जल्द अदिक का चेहरा अनुपमा के सामने आ जाएगा। ऐसे में अनुपमा पाखी को समझाएगी, लेकिन पाखी इतनी आसानी से कोई बात समझ जाए तो क्या ही बात है। पाखी अदिक का एक मौका देना चाहती है ताकि वो अपने रिश्ते को संभाल सके और इसके लिए वो अदिक की मार खाने के लिए भी तैयार है। अब देखना यह होगा कि क्या अदिक पाखी के इस त्याग को समझ पाएगा या फिर अनुपमा अदिक के खिलाफ कोई बड़ा कदम उठाएगी?

Tags:    

Similar News