Anupama Latest Episode: पाखी हुई लापता, अनुपमा की जिंदगी में आने वाला है नया तुफान

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में रोजाना कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। हर रोज अनुपमा की लाइफ में एक नई मुश्किल सामने आकर खड़ी हो जाती है और एक बार फिर अनुपमा एक बड़ी मुसीबत में फंसने वाली है।

Update: 2023-09-06 11:26 GMT
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां अभी काव्या की प्रेग्नेंसी का ड्रामा खत्म नहीं हुआ है, वहीं अब पाखी ने नया तमाशा लगाकर रख दिया है। अपने पति के प्यार में पाखी इतना खो गई है कि उसे यही समझ नहीं आ रहा कि वो क्या कर रही है और अब तो पाखी ने ऐसा कदम उठा लिया है, जो सभी के लिए मुश्किल खड़ी कर देगा खासकर अनुपमा के लिए।

अनुपमा ने किया रोमिल पर भरोसा

लेटेस्ट ट्रेक की बात करें, तो रोमिल पर चोरी का इल्जाम लगाया गया था। जहां कपाड़िया हाउस में सभी ने रोमिल को गलत समझा वहीं अनुपमा ने रोमिल पर भरोसा किया। अनुपमा का खुद पर भरोसा देख रोमिल भी इमोशनल हो गया। अनुपमा ने रोमिल से कहा कि वो अपने कमरे में जाए और आराम करे वो देखती है कि उसे क्या करना है और वो क्या कर सकती है। वहीं, अनुपमा ने अदिक को भी चेतावनी दी कि वो जो कर रहा है, उसे जल्द से जल्द बंद कर दे। वरना अनुपमा उसे और उसकी बहन को घर से बाहर कर देगी।

काव्या से सब है नाराज

काव्या की प्रेग्नेंसी का सच बाहर आने के बाद सभी काव्या से बहुत जल्दा नाराज है और खासकर बा। बा तो काव्या को देखना भी नहीं चाहती है। वो हर बात पर काव्या को ताना देती है और कहती है कि काव्या की परछाई भी किसी पर नहीं पड़ने देगी, क्योंकि उसने पाप किया है। वहीं, बाकी घरवालों का भी यही हाल है। कोई भी काव्या से ठीक तरह से बात नहीं कर रहा है, लेकिन आने वाले शो में दिखाया जाएगा कि काव्या के लिए सबका मन धीरे-धीरे बदल जाएगा और सभी काव्या के बच्चे को भी अपना लेंगे।

पाखी होगी गायब

अनुपमा-अनुज शाह हाउस में राखी मनाने के लिए जाएंगे, लेकिन वनराज अदिक को घर आने के लिए मना कर देगा। जिस पर पाखी काफी ज्यादा गुस्सा हो जाएगी। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी गायब हो जाएगी और पाखी के गायब होने का इल्जाम अदिक अनुपमा पर लगाएगा। वो कहेगा कि पाखी को ऐसा कदम उठाने पर अनुपमा ने मजबूर किया है। अब देखना यह होगा कि क्या इस बार भी अनुपमा फंसती है या अदिक का सच सामने आता है।

Tags:    

Similar News