Anupama Latest Update: अनुपमा में फिर होगी समर की एंट्री? हुआ खुलासा

Anupama Latest Update: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में समर की गोली लगने से मौत हो गई थी, लेकिन अब एक बार फिर समर की शो में वापसी होने जा रही है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-02-25 11:44 GMT

Anupama Latest Update (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Update: स्टार प्लस का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' में पिछले कुछ दिनों से वही पुरानी कहानी चल रही है, जहां अनुपमा रिश्तों में फंसकर अपने आप को दुख पहुंचाती है। एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी में अनुज की एंट्री हो गई है। अनुपमा अमेरिका अपना करियर बनाने आई थी, लेकिन यहां आकर वो फिर से अपने पहले वालों रिश्तों में फंसकर रह गई है। अब इस बीच अनुपमा का छोटा बेटा समर भी शो में वापसी करने वाला है। जी हां..इसका खुलासा खुद एक्टर सागर पारेख ने किया है।

फिर होगी शो में समर की वापसी

अनुपमा के छोटे बेटे समर का रोल प्ले करने वाले एक्टर सागर पारेख अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि अगर उन्हें 'अनुपमा' में फिर से बुलाया जाता है, तो वो जाएंगे। बस उनका कैरेक्टर नया होना चाहिए। सागर पारेख ने कहा- ''हां, मैंने वो खबर पढ़ी थी। वो खबर जब मेरे तक आई तो मैं थोड़ा हैरान हो गया था कि सच मुझे ही नहीं पता। देखिए...मैं शो में वापसी करना चाहता हूं लेकिन अलग कैरेक्टर के साथ। अगर 'अनुपमा' शो से मुझे अलग कैरेक्टर के लिए ऑफर आएगा तो मैं जरूर करना चाहूंगा। उस शो से मुझे पहचान मिली है और वो मेरे करियर को और आगे ले जा सकता है। मुझे शो से बहुत कुछ मिला है और मैं फिर से इससे जुड़ना चाहूंगा।''


क्या समर बनकर वापसी करेंगी सागर पारेख?

दरअसल, समर की मौत के बाद 'अनुपमा' में कई बदलाव हुए थे, जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सागर पारेख की वापसी होगी, लेकिन उनका कैरेक्टर ऐसा होगा जो दिमागी तौर पर असंतुलित हो। बता दें, सागर पारेख शो की लीड अनुपमा के बेटे समर का रोल प्ले करते थे। सागर ने बताया था कि शो की टीआरपी जब गिरने लगी तो उन्हें शो से बाहर जाना था और भी कुछ रीजन थे, जो उन्होंने नहीं बताए थे।


दर्शकों को नहीं पसंद आ रही अनुपमा की कहानी

दरअसल, सीरियल में इन दिनों अनुपमा अमेरिका में एक बार फिर परिवार में बंध गई है। विदेश में किंजल से मिलने के बाद अनुपमा पोती परी की देखभाल में लग गई है। जबकि तोषू को मां पर गुस्सा दिख रहा है। इसके चलते वह उसकी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी करता हुआ दिख रहा है। इसी बीच अनुज की स्टोरी लाइन मे श्रुति को अपनी जिंदगी से निकालने के बाद अनुज, अनुपमा को अपनी जिंदगी में दोबारा लाने की कोशिश करता दिख रहा है। ऐसे में फैंस को शो की स्टोरी बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। दर्शक मेकर्स से लेटेस्ट ट्रैक में बदलाव करने की गुजारिश कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News