Anupama Serial 25 June 2022: अनुपमा सीरियल लेने वाला है नया मोड़, अधिक और बरखा की चाल होगी कामयाब

Anupama Serial Full Episode 25 June 2022: सीरियल हर दिन नया मोड़ ले रहा है जहॉं बरखा की चालें अनुपमा के सामने आएँगी। वहीँ अधिक पाखी के साथ कुछ गलत करने वाला है।

Update: 2022-06-24 11:44 GMT

Anupama Serial Full Episode 25 June 2022 (Image Credit-Social Media)

Anupama Serial Full Episode 25 June 2022: आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुज अनुपमा से कहता है कि अगर वो शाह परिवार के घर जाती और ऐसी दुर्घटना होती, तो उसे भी गुस्सा आता। उनका कहना है कि वनराज ने ओवररिएक्ट किया और वनराज के पिछले रिकॉर्ड को देखकर वनराज पर शक होना लाजिमी है। अनुपमा का कहना है कि उसे वनराज पर दया आती है क्योंकि वनराज अपने परिवार को खोने के डर से निराश है। अनुज कहता है कि उसे जो करना है उसे करने दो, लेकिन वो मेरी पत्नी से दूर रहे। अनुपमा कहती हैं कि अगर वे रोज लड़ते हैं या बिल्कुल नहीं लड़ते हैं तो ये सामान्य नहीं है। अनुज कहता हैं कि यह तकनीकी रूप से लड़ाई नहीं है और एक-दूसरे की सोच से असहमत होना आम बात है।

अधिक पाखी को फोन करता है और पूछता है कि क्या वो ठीक है। उसका कॉल देखकर वो खुश हो जाती है। वो कल उससे एक कैफे में मिलना चाहता है। पाखी मान जाती है और काफी खुश हो जाती है। अधिक मुस्कराते हुए कहता है कि पाखी अनुपमा की सबसे पसंदीदा बच्ची है। अनुज अनुपमा से कहता है कि वह आज रात तोशु और किंजल के साथ रह सकती है क्योंकि उन्हें उसकी मदद की ज़रूरत हो सकती है। वो उसके बहुत करीब चली जाती है। उसे लगता है कि वह रोमांटिक हो रही है। वो एक तकिया उठाती है और वापस खड़ी हो जाती है, उसे चिढ़ाती है और कमरे से बाहर चली जाती है। वो ये सोचकर लिविंग रूम में चली जाती है कि उसे वनराज से बात करनी चाहिए और उसे हर जगह लड़ना बंद करने के लिए कहना चाहिए।

बरखा उसे रोकती है और पूछती है कि वो दुखी क्यों है, वह उसके साथ अपनी पीड़ा साझा कर सकती है और अनुज से बात कर सकती है। अनुज तभी अनुपमा के पास जाता है और अपनी पसंदीदा सुगंधित मोमबत्तियां उपहार में देता है। फिर वो गुड नाईट कहता है और अपने कमरे में लौट आता है। अनुपमा बरखा से कहती हैं कि पति-पत्नी के बीच लड़ाई आम बात है, बस यह है कि उन्हें संतुलन बनाए रखना चाहिए जैसे वो भोजन में संतुलित नमक स्तर बनाए रखते हैं। वह आगे कहती है कि उसने बिलों की जाँच की और पाया कि बिल और खर्च मेल नहीं खा रहे हैं, कल उन दोनों को चेक पर हस्ताक्षर करने से पहले एक बार उनका मिलान करना चाहिए। यह सुनकर बरखा परेशान हो जाती है। अनुपमा गुड नाईट कहती है और चली जाती है।

किंजल सुबह उठती हैं और अनुपमा को पास के सोफ़े पर सोते हुए देखकर खुश होती हैं। वो अपने बच्चे से कहती है कि उसकी दादी और दादा उसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। वो खांसती है। अनुपमा उठती है और अनुज के पीछे दौड़ती है। किंजल का कहना है कि वो अब ठीक है और उन्हें घर वापस छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि वनराज को उसके लिए चिंता हो रही होगी। । बरखा कहती है कि उसके मायका/माता-पिता के घर और पति को उस पर भरोसा नहीं था, लेकिन अनुपमा के मायका और पति दोनों उस पर भरोसा करते हैं।

अधिक का कहना है कि उसे जो कुछ भी चाहिए वो उसे जल्द ही मिलेगा। वो पूछती है कि उसका क्या मतलब है। अधिक कहता है कि उसे डर था कि उसे और सारा को कपाड़िया साम्राज्य से कुछ नहीं मिलेगा, अब ऐसा नहीं होगा। वो सोच में पड़ जाती है। वो कहता है कि उसे बस यह समझना चाहिए कि उसका भाई अब बड़ा हो गया है।

Tags:    

Similar News