Anupama Latest Episode: टूट गया अनुपमा का दिल, अपनी अनु को छोड़ गया अनुज

Anupama Latest Episode: इन दिनों शो 'अनुपमा' में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। एक बार फिर अनुज-अनुपमा सामने आए लेकिन क्या वह मिल पाएंगे? आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-04-24 22:52 IST
Anupama 25 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन समय शो 'अनुपमा' में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां अनुज-अनुपमा को किस्मत एक बार फिर मिलवाना चाहती है, तो वहीं बरखा दोनों को अलग करने की पूरी कोशिश कर रही है। जी हां, शो में इस समय जहां अनुज-अनुपमा एक-दूसरे से मिलने के लिए बेताब हैं, तो वहीं वनराज-माया और बरखा तीनों के होश उड़े हुए हैं। तीनों मिलकर अनुज-अनुपमा को दूर करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

अनुपमा को खोने के डर से बेचैन हुआ वनराज

आज के एपिसोड में आपने देखा की अनुज-अनुपमा एक-दूसरे मिलने वाले हैं, लेकिन दूसरी तरह वनराज इस बात से परेशान है कि अगर अनुज-अनुपमा मिल गए तो वो अनुपमा को एक बार फिर खो देगा। वनराज इस बार किसी भी कीमत पर अनुपमा को खोना नहीं चाहता है। इसलिए वह डरा हुआ है और चाहता है कि अनुज-अनुपमा एक-दूसरे से ना मिले। वहीं, दूसरी तरफ माया भी परेशान है क्योंकि वह भी नहीं चाहती अनुज-अनुपमा से मिले। इसलिए वह बार-बार बरखा को फोन करके दोनों को मिलने से रोकने के लिए कहती है। बरखा भी यही चाहती है कि दोनों ना मिल पाए इसके लिए काफी कोशिश भी कर रही है। क्योंकि अगर अनुज-अनुपमा एक-दूसरे से मिल जाते हैं, तो बरखा के हाथों से सारा बिजनेस चला जाएगा, जो वो किसी भी कीमत पर नहीं चाहती है कि हो।

नहीं मिल पाएंगे अनुज-अनुपमा

बता दें कि आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बरखा का प्लान कामयाब हो जाएगा। दरअसल, आगे एपिसोड में बरखा अनुज को अनुपमा के खिलाफ भड़का देगी और जब अनुपमा-अनुज से मिलने जाएगी, तो अनुज उसे छोड़कर एक बार फिर उससे दूर चला जाएगा। जिससे अनुपमा एक बार फिर टूट जाएगी। जी हां, अनुज को लगेगा कि अनुपमा मूव ऑन कर चुकी है और उसके बिना खुश है। यह बात सोचकर अनुज एक बार फिर अनुपमा को छोड़कर चला जाएगा।

बता दें कि शो 6 महीने आगे बढ़ने वाला है। वहीं, दूसरी तरफ डिंपल और समर की लव स्टोरी पर भी फोकस किया जा रहा है। पाखी की शादी के बाद अब डिंपल और समर की लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी। खैर, देखना यह होगा कि 6 महीने के लीप के बाद शो में कौन-कौन से चेहरे बदलते हैं और क्या-क्या बदलाव आते हैं। देखना वाकई दिलचस्प होगा कि अनुज की इस हरकत से अनुपमा पर क्या असर पड़ता है। क्या वाकई दोनों अलग हो जाएंगे या किस्मत फिर दोनों को मिलवाएगी।

Tags:    

Similar News