Anupamaa New Promo: आध्या ने बचाई प्रेम की जान, क्या अब अनुपमा और आध्या का होगा मिलन

Anupamaa New Promo: आइए बताते हैं कि अनुपमा सीरियल में आने वाले दिनों में क्या कुछ खास होने वाला है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-17 13:26 IST

Anupamaa New Promo

Anupama New Promo Out: स्टार प्लस पर आने वाला शो अनुपमा की टीआरपी टॉप पर चल रही है, जी हां! मेकर्स ने शो में 15 सालों का लीप क्या लाया, टीआरपी भी टॉप पर पहुंच गई, क्योंकि दर्शक एक बार फिर उत्साहित हो चुके हैं कि आखिर लीप के बाद शो में क्या कुछ खास होगा। वहीं अब अनुपमा का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें आने वाले एपिसोड की कुछ खास झलकियां देखने को मिल रहीं हैं, आइए बताते हैं कि अनुपमा सीरियल में आने वाले दिनों में क्या कुछ खास होने वाला है।

आध्या बचाएगी प्रेम की जान (Aadhya And Prem Love Story)

अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो (Anupamaa New Promo) सामने आ चुका है, प्रोमो की शुरुआत प्रेम से होती है, जो एक घाट किनारे मोबाइल से वीडियो बनाता रहता है। वीडियो बनाने में मगन प्रेम ध्यान नहीं देता और लहर आती है, जिसकी वजह से वह पानी में गिर जाता है, उधर से आध्या गुजरती रहती है और उसकी नजर पड़ती है प्रेम पर, वह पानी में डूबता रहता है और मदद की गुहार लगाता है, तभी आध्या पानी में कूद पड़ती है और उसे बचा लेती है। जहां दोनों का आमना सामना अनबन के साथ हुआ था, वहीं अब दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हो रही है ।

आध्या से होगी अनुपमा की मुलाकात (Anupamaa Today Episode)

अनुपमा और आध्या (Anupamaa And Aadhya) फिर दूर हो चुके हैं, जहां आध्या अपनी पुरानी जिंदगी को भूल आगे बढ़ चुकी है, वहीं अनुपमा 15 सालों बाद भी आध्या की यादों में गुम है, वह आध्या को ढूंढ रही है, वहीं अब वह आध्या को ढूंढने के लिए द्वारका के लिए रवाना होगी, अनुपमा के साथ अंश भी द्वारका जाएगा। द्वारका पहुंच कर अनुपमा और आध्या की मुलाकात होगी, देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है कि जब अनुपमा और आध्या की मुलाकात होगी, तब क्या अनुपमा अपनी बेटी को पहचान पाएगी।



 


Tags:    

Similar News