Anupamaa New Update: अपने पुराने रूप में वापस लौटेगा अनुज, तोशु की बैंड बजाएगी अनुपमा

Anupama Upcoming Twist: आने वाले दिनों में अनुपमा की कहानी में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-08 11:31 GMT

Anupama Upcoming Twist

Anupamaa Written Episode: स्टार प्लस के अनुपमा में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है, मेकर्स बैक टू बैक कहानी में धमाकेदार ट्विस्ट ला रहें हैं, इधर जहां अनुपमा-अनुज और आध्या एक साथ रहने लगें हैं, वहीं दूसरी ओर शाह हाउस में जबरदस्त धमाका हो रहा है, जी हां! जैसा कि आप सब जानते हैं कि सुधांशु पांडे अनुपमा से एक्जिट ले चुके हैं, इस वजह से मेकर्स ने कहानी मोड़ते हुए एक नया ट्विस्ट ला दिया है, वनराज शाह के किरदार को ही गायब कर दिया है, इसके बाद अब फिर आने वाले दिनों में अनुपमा की कहानी में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आइए बताते हैं।

अपने पुराने रूप में वापस लौटेगा अनुज (Anupama Upcoming Twist)

अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी नए सिरे से शुरू हो रही है, सालों की दूरी के बाद एक बार फिर अनुज और अनुपमा करीब आ रहें हैं, लेकिन खबर है कि शायद अनुज और अनुपमा को उनकी बेटी आध्या दूर करेगी, वहीं अब सुनने में आया है कि अनुज फिर पहले वाला अनुज बन जायेगा। अनुपमा और आध्या से दूर होने के बाद अनुज का हुलिया पूरी तरह बदल गया था, उसकी याददाश्त भी चली गई थी। लेकिन अब अनुज फिर अपने पुराने रूप में वापस लौट आएगा। जी हां! घर में गणेश चतुर्थी का जश्न मनाया जायेगा, इस मौके पर अनुज का पहले वाला रूप देखने को मिलेगा। 


तोशू की बैंड बजाएगी अनुपमा (Anupama Major Twist)

सुधांशु पांडे के शो छोड़ते ही मेकर्स ने कहानी मुड़ा दी है, उन्होंने शो में वनराज शाह के घर छोड़कर भागने का सीक्वेंस ला दिया है, जब तक नए वनराज शाह की कास्टिंग नहीं हो जाती, तब तक मेकर्स वनराज शाह के किरदार को ही गायब कर दिए हैं। वहीं वनराज शाह के गायब होने पर तोशू घर का मालिक बन बैठा है, अब आने वाली एपिसोड में अनुपमा अपने बड़े बेटे तोशू की जबरदस्त बैंड बजाने वाली है, क्योंकि तोशू ने घरवालों की नाक में दम कर दिया है। अब देखना होगा कि नए वनराज शाह के आने के बाद शो में और क्या-क्या नए ट्विस्ट आयेंगे, फिलहाल अनुपमा से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के अनुसार हमारे साथ बनें रहिए।

 


Tags:    

Similar News