Anurag Kashyap Daughter Net Worth: अनंत अंबानी की शादी को सर्कस कहने वाली अनुराग कश्यप की बेटी की नेटवर्थ

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Net Worth In Hindi: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया इस समय काफी चर्चा में हैं .क्योंकि उन्होंने अनंत अंबानी की शादी को सर्कस बोल दिया है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-07-11 20:23 IST

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Net Worth (Image Source- Social Media)

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Net Worth:

पूरे सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, वहीं इसी बीच बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर कमेंट कर दिया है। जिसकी वजह से सुर्खियों में आ चुकीं हैं. आलिया कश्यप ने अनंत और राधिका की शादी को सर्कस बोल दिया है, जिसकी वजह से उनकी चर्चा होने लग गई है, आइए बताते हैं कि अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप हैं कौन,क्या करती हैं? और उनका कुल नेट वर्थ कितना है.

क्या करती हैं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप (Who Is Anurag Kashyap Daughter Aaliyah)

बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में बनें रहते हैं, कभी बॉलीवुड पर कुछ कॉन्ट्रोवर्शियल बोल जाते हैं, तो कभी किसी एक्ट्रेस को लेकर कुछ बयान दे देते हैं। अनुराग की तरह ही उनकी बेटी भी मुंह फट हैं। वह भी सुर्खियों में बनीं रहती हैं। आलिया कश्यप इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं। बता दें कि आलिया कश्यप एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं, उनका यूट्यूब चैनल है, जिस पर वह अपने व्लोग शेयर करती हैं। आलिया कश्यप की सगाई हो चुकी है काफी कम उमरा में उन्होंने शादी करने का फैसला लिया,जिस से वो सुर्खियो का हिस्सा बन गई थी। Aaliyah Kashyap का पॉडकास्ट चैनल भी है।

अनुराग कश्यप की पहली पत्नी की बेटी हैं आलिया कश्यप (Anurag Kashyap Daughter Aaliyah)-

अनुराग कश्यप ने दो शादी की थी, लेकिन दोनों ही बार उनकी शादी टूट गई। अनुराग कश्यप की पहली शादी आरती बजाज से हुई थीं, आलिया अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज(Anurag Kashyap First Wife) की बेटी हैं। आरती बजाज से रिश्ता खत्म होने के बाद अनुराग कश्यप ने कल्कि कोचलिन से शादी की, लेकिन उनके साथ भी अनुराग का तलाक हो गया। अब वे अकेले ही जिंदगी काट रहें हैं। अनुराग अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर Aaliyah Kashyap के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की नेट वर्थ (Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Net Worth)-

अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी बेटी आलिया एक मजबूत लड़की हैं और वो अपने खर्चो के लिए मुझपर निर्भार नहीं रहती हैं। बता दें कि अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं। जिसपर वो ब्लॉग अपलोड करती रहती हैं। आलिया कश्यप ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी सगाई का भी व्लॉग अपलोड किया हुआ है.आलिया(Anurag Kashyap) और शेन(Aaliyah Kashyap Husband Name) 2025 में शादी करने वाले हैं, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप के यूट्यूब चैनल पर 161K सब्सक्राइबर(Aaliyah Kashyap YouTube) हैं. जिसकी वो अच्छी खासी इनकम करती हैं.

एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि यह वास्तव में ब्रांड डील पर निर्भर करता है, और उनकी 80 प्रतिशत आय सोशल मीडिया पर निर्भर करती है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी आय हर महीने बदलती रहती है क्योंकि उन्हें हर महीने एक जैसी डील नहीं मिलती। 

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुराग कश्यप की टोटल नेटवर्थ 720 करोड़ रुपये(Anurag Kashyap Net Worth) है. लेकिन उनकी बेटी आलिया कश्यप की कुल कितनी नेट वर्थ है इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त नहीं है.

Tags:    

Similar News