अनुराग-रघुनाथ कनेक्शन: IT रेड से पहले BKS नेता से क्यों मिलें कश्यप, देखें तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक, अनुराग कश्यप अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर BKS नेता रघुनाथ कुचिक से मिलने गए थे। यह मुलाकात 1 मार्च 2021 की बताई जा रही है।

Update: 2021-03-04 07:26 GMT
अनुराग-रघुनाथ कनेक्शन: IT रेड से पहले BKS नेता से क्यों मिलें कश्यप, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: मुंबई में आयकर विभाग (Income tax department) की टीम तबातोड़ एक्शन ले रही है। बुधवार को फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू समेत कई हस्तियों और अन्य कंपनी पर आईटी ने छापेमारी की। यह छापेमारी काफी देर तक चली। इसी बीच अनुराग कश्यप से जुड़ें कुछ तस्वीरे सामने आई है, जोकि ये बयां करती है कि वे आईटी रेड से पहले भारतीय कामगार सेना (BKS) नेता रघुनाथ कुचिक से मिले थे। बता दें कि रघुनाथ BKS के जनरल सेक्रेटरी होने के साथ-साथ महाराष्ट्र के मिनिमम वेजेस एडवाइजरी बोर्ड के चेयरमैन हैं।

क्यों हुई थी मुलाकात

जानकारी के मुताबिक, अनुराग कश्यप अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर BKS नेता रघुनाथ कुचिक से मिलने गए थे। यह मुलाकात 1 मार्च 2021 की बताई जा रही है। इस मसले पर नेता रघुनाथ से पूछा गया तो उन्होंने बताया, “फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपने क्रू मेंबर पुणे के खराड़ी एरिया में शूटिंग कर रहा था।” उन्होंने यह भी जानकारी दी कि अनुराग कश्यप ने उनसे बॉलीबुड में वापसी करने की बात भी कही थी।

ये भी पढ़ें... अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर IT की रेड पर शुरू हुई सियासत, राहुल ने मुहावरे से दागे सवाल

क्या कहते हैं अनुराग कश्यप

वहीं अनुराग कश्यप का कहना है, “कैसे लॉकडाउन के समय में फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान हुआ और कैसे कुछ लोगों ने मिलकर बॉलीवुड के दिहाड़ी मजदूरों की मदद की, इन मुद्दों पर चर्चा हुई थी।” उन्होंने यह भी बताया कि लॉकडाउन में नौकरी से हाथ धो बैठे कुछ हस्तियों से उन्होंने खुद मुलाकात की। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मुंबई पुलिस की सहायता के लिए 80 वैनिटी वैन लगवाएं थे, जिसके लिए रघुनाथ ने अनुराग कश्यप को धन्यवाद भी कहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर Farmer massacreक्लिक करें।

Tags:    

Similar News