Anurag Kashyap का एक खुलासा इस Bollywood Actor की जिंदगी कर सकता है बर्बाद

Anurag Kashyap On Abhay Deol: अनुराग कश्यप इन दिनों बॉलीवुड के एक अभिनेता के साथ पंगा लिए हुए हैं और उनके बारे में बात करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया है, जो वायरल हो चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-22 10:58 GMT

Anurag Kashyap On Abhay Deol (Photo- Social Media)

Anurag Kashyap On Abhay Deol: अनुराग कश्यप का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता है, वह अपने बेहतरीन डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं। अनुराग कश्यप ने अपने करियर में अब तक एक से एक बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है, लेकिन साथ ही अक्सर उनका नाम विवादों से भी जुड़ा रहता है, जी हां! अनुराग कश्यप इन दिनों बॉलीवुड के एक अभिनेता के साथ पंगा लिए हुए हैं और उनके बारे में बात करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया है, जो वायरल हो चुका है। आइए आपको भी बताते हैं।

अभय देओल को दी अनुराग कश्यप ने धमकी (Anurag Kashyap On Abhay Deol)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर ही एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बीच मनमुटाव होता रहता है, कुछ मनमुटाव समय के साथ खत्म हो जाते हैं, तो वहीं कुछ मनमुटाव की वजह से रिश्ता हमेशा के लिए टूट जाता है। इन दिनों बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप और अभिनेता अभय देओल के बीच 36 का आंकड़ा चल रहा है। जी हां! ये लड़ाई आज को नहीं है, बल्कि जब से दोनों की साथ की फिल्म "देव डी" रिलीज हुई थी, उसके बाद से ही दोनों के बीच के रिश्ते खराब हो गए थे, तब से लेकर आज तक दोनों ही एक-दूसरे पर तंज कसते नजर आते हैं।


अभिनेता अभय देओल निर्देशक अनुराग कश्यप पर कई तीखे बयान दे चुके हैं, वहीं अब अनुराग कश्यप ने भी अभय देओल को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कुछ ऐसा कहा है कि जिसे सुन अभय देओल की नींद उड़ सकती है। जी हां! अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने अभय देओल संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि, "देव डी फिल्म के बाद मैं कभी भी अभय से नहीं मिला। कुछ सच बातें बताई नहीं जा सकती, लेकिन अगर मैंने सच बताया तो वह मुंह दिखाने के काबिल नहीं बचेंगे।" अनुराग कश्यप द्वारा अभय देओल को लेकर दिया गया ये बयान सुर्खियों में आ गया है, यूजर्स तो ये कयास भी लगाने में जुट चुके हैं कि आखिरकार अनुराग कश्यप को अभय देओल के बारे में ऐसी कौन सी बात पता है, जिसकी सच्चाई यदि लोगों के सामने आ गई तो वे मुंह दिखाने लायक नहीं बचेंगे।

Full View
Tags:    

Similar News