Virat Kohli और Anushka Sharma ने सुजैन खान के डिजाइन किए अपने घर में रखा कदम, देखें विराट के खूबसूरत महल को

Virat Anushka New Home Photos: सुजैन खान ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के अलीबाग घर को डिजाइन किया है और यह हरियाली और ढेर सारी सफेदी से भरा हुआ है।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-11-25 05:23 GMT

Home New Home (image: social media)

Anushka Virat New Sweet Home- आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के अपने अलीबाग घर के अंदर की झलक बाहर आ गई है और यह मिनिमलिज्म के साथ लक्जरी के बारे में है। इस आलीशान घर को इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान ने डिजाइन किया है। उसी के पिक्चर हरे रंग और अर्थली टोंस के साथ थीम के रूप में सफेद दिखते हैं जो लुक को और भी ज्यादा इन्हेंस करते हैं।

इसके साथ ही घर में लकड़ी के डेक के साथ एक आउटडोर पूल और उसके बगल में एक हरा-भरा बगीचा है। पहली मंजिल से पूल दिखता है और बालकनी से हरे रंग की लताएँ लटकती हैं। सीधी धूप के लिए काफी कुछ स्थानों के साथ यह स्थान अच्छी तरह हवादार अप्रेंट होता है। छत से लटके फूलों और लताओं के साथ एक बाहरी बैठने की जगह भी है। पूरे घर की तरह, लिविंग रूम को भी सफेद सोफे और सफेद समकालीन झाड़ के साथ सफेद रंग में धोया जाता है। लेकिन जो डिफाइंड करता है वह यह है कि इसमें बहुत अधिक धूप और हर तरफ से वेंटिलेशन है। गार्डेन एरिया में खुलने वाले कांच के दरवाजों के साथ डाइनिंग एरिया भी अच्छी तरह हवादार है।

वहीं आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का और विराट के घर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें मेंशन किया गया है कि कैसे "मोनोक्रोमैटिक योजना इस मॉर्डन कंटेंपरेरी घर में प्रिंट के साथ क्रिएटिव लुक से टूटा हुआ सेंटर लेवल लेती है, जिसमें देहाती लकड़ी के तत्व, बनावट और प्रिंट के साथ तेज खत्म होते हैं जो ठाठ चंचलता का एक तत्व जोड़ते हैं"। "न्यूट्रल के सुखदायक रंग पैलेट हैं जो उनके सौंदर्यशास्त्र को दर्शाते हुए उनके घर के लिए अद्वितीय सुविधाओं के साथ बढ़ाए जाते हैं, जैसे घर के अंदर और बाहर हरियाली का प्रवाह, शांत तत्व जो गर्मी की समग्र भावना के साथ धीरे-धीरे आपका ध्यान अट्रैक्ट करते हैं।"

बता दें कि विराट और अनुष्का के फैंस ने कमेंट्स सेक्शन में इसे "सुंदर" और "अविश्वसनीय" कहा। एक फैन ने 'वाह' भी कहा।

इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो, अनुष्का शर्मा बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म "चकदा एक्सप्रेस" में नजर आएंगी। यह उनकी 2018 की फिल्म जीरो और उनकी बेटी वामिका के जन्म के बाद पर्दे पर वापसी करेगी। यह फिल्म लीजेंड क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म है।

Tags:    

Similar News