Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने नहीं रखा करवाचौथ का व्रत, क्या प्रेग्नेंसी है इसकी वजह?

Anushka Sharma: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले कुछ महीनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-11-02 14:34 GMT

Anushka Sharma (Photo- Social Media)

Anushka Sharma Pregnancy: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले कुछ महीनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं, हालांकि अब तक अनुष्का शर्मा और विराट की ओर से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। इसी बीच अब अनुष्का शर्मा द्वारा करवा चौथ का व्रत ना रखना कहीं ना कहीं इस बात का हिंट दे रहा है कि अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की वजह से विराट के लिए व्रत नहीं रखा। 

प्रेग्नेंसी की वजह से अनुष्का शर्मा ने नहीं रखा करवा चौथ का व्रत

1 नवंबर को देशभर में करवाचौथ सेलिब्रेट किया गया। वहीं हमारी बॉलीवुड की कई शादीशुदा महिलाएं हर साल करवाचौथ का व्रत रखती हैं, इस बार कई नई नवेली शादीशुदा अभिनेत्रियों ने भी बेहद खास अंदाज में अपना पहला करवाचौथ मनाया। लेकिन इस साल गौर करने वाली बात यह थी कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने व्रत नहीं रखा था, जी हां! वैसे तो हर साल अभिनेत्री करवाचौथ सेलिब्रेट करती थीं, लेकिन इस बार उन्होंने व्रत नहीं रखा, जिसकी वजह से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर एक बार फिर चर्चा तेज हो गई है।


करवाचौथ पर ये खाते नजर आ आईं अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 1 नवंबर को अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह स्नैक्स एंजॉय करते नजर आ रहीं थीं। अनुष्का के इसी पोस्ट से यह साफ हो गया कि अभिनेत्री ने इस साल व्रत नहीं रखा। वहीं इसी के साथ पूरे सोशल मीडिया पर यह भी खबर फैल गई है कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते इस बार व्रत नहीं रखा।


मीडिया की नजरों से दूर हैं अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर जब से खबरें आईं हैं तभी से एक्ट्रेस मीडिया की नजरों से दूर हो गईं हैं। उन्हें कई दिनों पहले इंडिया और पाकिस्तान के मैच के दौरान स्पॉट किया था, और उसके बाद से वह किसी भी पब्लिक इवेंट में स्पॉट नहीं हुईं। अनुष्का शर्मा और विराट भले ही दोबारा पैरेंट्स बनने की खबर को छुपा रहें हैं, लेकिन कहीं ना कहीं ये बात अब कन्फर्म होती नजर आ रही है। बताते चलें कि अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरों ने उस दौरान तुल पकड़ा था जब एक्ट्रेस को एक मैटरनिटी हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था। अब तो फैंस को उस वक्त का इंतजार है जब अनुष्का और विराट खुद इस खुशखबरी को पूरी दुनिया के सामने साझा करेंगे।

Tags:    

Similar News