AP DHILLON Firing Case: फायरिंग के बाद दहशत में एपी ढिल्लों, जानिए क्या कहा

AP DHILLON Firing Case: सिंगर और रैपर एपी ढिल्लों ने चुप्पी तोड़ते हुए जानकारी दी है कि वे और उनके घरवाले कैसे हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-03 06:49 GMT

AP DHILLON Firing Case

AP DHILLON Firing Case: अपने बेहतरीन गानों के लिए मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों को आज के समय में भला कौन नहीं जानता, वे कई हिट गाने गा चुके हैं, वहीं एक बार फिर वे सुर्खियों में आ चुके हैं, दरअसल उनके घर पर हाल ही में गोलीबारी हुई। एपी ढिल्लों को लेकर आई इस खबर को सुन उनके फैंस और उनके चाहने वाले हैरान ही रह गए। सभी को चिंता हो रही थी कि एपी ढिल्लों व उनके परिवार वाले कैसे हैं, वहीं अब जाकर खुद सिंगर और रैपर ने चुप्पी तोड़ते हुए जानकारी दी है कि वे और उनके घरवाले कैसे हैं। जी हां! आइए बताते हैं कि एपी ढिल्लों ने क्या कहा है।

फायरिंग के बाद एपी ढिल्लों का पहला बयान

पंजाबी गायक एपी ढिल्लों को लेकर बीते दिन बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई, जिससे उनके फैंस के बीच हड़कंप मच गया। दरअसल एपी ढिल्लों के कनाडा वाले घर पर बीते दिन कुछ अंदाज लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसके बाद से ही एपी ढिल्लों और उनका परिवार दहशत में है। फिलहाल बता दें कि फायरिंग का वीडियो सामने आने के बाद इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं अब एपी ढिल्लों ने भी अपने फैंस की टेंशन कम करते हुए बताया है कि वे कैसा महसूस कर रहें हैं।


एपी ढिल्लों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं सुरक्षित हूं, मेरे लोग सुरक्षित हैं। मुझसे संपर्क करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया। आपका समर्थन मेरे लिए सब कुछ है। आप सभी को प्यार और शांति।"


लॉरेंस बिश्नोई ने कराई गोलीबारी

एपी ढिल्लों के घर पर जिसने फायरिंग कराई, उसका नाम सामने आ चुका है, जी हां! सलमान खान के दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई ने खुद एपी ढिल्लों के घर हमला करवाने की जिम्मेदारी ली है। क्योंकि एपी ढिल्लों ने हाल में ही एक म्यूजिक वीडियो में अभिनेता सलमान खान के साथ काम किया था, इस वजह से ही लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के एक सदस्य ने एपी के घर फायरिंग करवाई।

Tags:    

Similar News