बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट अर्शी खान कोरोना संक्रमित, जानिए कैसी है हालत

देश में कोरोना ने रफ्तार पकड़ लिया है। दिन ब दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

Published By :  Shweta
Update: 2021-04-22 01:16 GMT

अर्शी खान कोरोना संक्रमित ( फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः देश में कोरोना ने रफ्तार पकड़ लिया है। हर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इस समय कोरोना की दूसरी लहर ने महाराष्ट्र को पूरी तरह से प्रभावित कर दिया है। फिल्म जगत हो या टीवी इंडस्ट्री हर रोज कोई न कोई स्टार्स इसकी चपेट में आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में नील नितिन और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया था। जिसकी सूचना उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस दौरान टीवी रियलिटी शो,'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट अर्शी खान भी कोरोना के कहर से बच नहीं पाई।

सूत्रों की माने तो अर्शी ने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी खूद अर्शी ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने लिखा है कि, 'कुछ समय पहले ही मुझे एयरपोर्ट अथॉरिटी से अपनी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट मिली है जिसका सैंपल 19 अप्रैल को लिया गया था। मैं कोविड-19 पॉजिटिव आई हूं। कल से ही मुझे हल्के लक्षण दिख रहे थे। हाल ही में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं। उनसे कहना चाहती हूं कि वे अपनी जांच अवश्य करा लें। सभी लोग प्रोटोकॉल का पालन करें, सुरक्षित रहें और अल्लाह आप सभी की रक्षा करें.'


ये स्टार्स हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

अर्शी खान से पहले कोरोना की चपेट में सीरियल 'अनुपमां' की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी आए हैं। बता दें कि फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर, गोविंदा, अक्षय कुमार, आमिर खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट जैसे कई स्टार्स कोरोना के कहर का शिकार हो चुके हैं। फिलहाल ये सभी स्टार्स कोरोना को हरा दिया है। आपको बता दें कि देश में कोरोना की दूसरी लहर ने पांव पसार लिया है पिछले 24 घंटे में करीब 2 लाख 95 हजार लोग संक्रमित हुए हैं।

Tags:    

Similar News