शूटिंग के दौरान हुआ इस जाने-माने आर्ट डायरेक्टर का निधन, सदमे में इंडस्ट्री

Art Director Milan: आज साउथ इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है, जिसकी वजह से पूरी साउथ इंडस्ट्री शोक में डूब चुकी है। दरअसल जाने माने आर्ट डायरेक्टर मिलन का निधन हो गया है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-15 09:53 GMT

Art Director Milan (Photo- Social Media)

Art Director Milan Died:मनोरंजन जगत से आए दिन कुछ ना कुछ खबरें आती रहती हैं, कभी कुछ खबरों की वजह से नेटीजेंस खुश हो जाते हैं, तो वहीं कुछ ऐसी खबरें आती हैं, जिसकी वजह से मातम छा जाता है। इसी बीच आज साउथ इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है, जिसकी वजह से पूरी साउथ इंडस्ट्री शोक में डूब चुकी है। दरअसल जाने माने आर्ट डायरेक्टर मिलन का निधन हो गया है।

शूटिंग के दौरान मिलन ने ली अंतिम सांस

आर्ट डायरेक्टर मिलन इस वक्त अजरबैजान में थे, जहां पर वह अपनी आने वाली फिल्म "विदा मुयारची" पर काम कर रहे थे, इस फिल्म में सुपरस्टार अजित कुमार लीड रोल में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आज मिलन अपनी इसी फिल्म के सेट पर शूट की तैयारी कर रहे थे, हालांकि उन्हें आज सुबह से ही कुछ अच्छा महसूस नहीं हो रहा था, जब हालत ज्यादा खराब हुई तो प्रोडक्शन टीम उन्हें हॉस्पिटल लेकर जा ही रही थी कि मिलन को हार्ट अटैक आया और उन्होंने अपना दम तोड़ दिया।

अजित कुमार ने दी जानकारी

साउथ स्टार अजित कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए मिलन के निधन की जानकारी दी। 54 साल की उम्र में मिलन ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन की खबर सुन सिर्फ परिवार वाले ही नहीं, बल्कि पूरी साउथ इंडस्ट्री में मातम छा गया है। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए मिलन को श्रद्धांजलि दे रहें हैं। मिलन अपने पीछे अपनी पत्नी और एक बेटा छोड़ गए हैं।




चेन्नई में होगा अंतिम संस्कार

जैसा कि हमने आपको बताया कि मिलन की जब मौत हुई उस दौरान वह अजरबैजान में थे। अब उनकी बॉडी को चेन्नई लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बताते चलें कि मिलन अपने शानदार डायरेक्शन के लिए जाने जाते थे, वह एक से एक बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके थे। 'बिल्ला', 'अन्नियन' और 'वेलायुथम' मिलन की कुछ बेहद ही हिट फिल्में हैं, इसके अलावा उन्होंने अपने करियर में 30 से अधिक फिल्मों पर काम किया था|

Tags:    

Similar News