Aryan Khan Drugs Party Case: आज फिर अनन्या पांडे से NCB करेगी पूछताछ, फिल्ममेकर ने की समीर वानखेड़े के इस्तीफे की मांग

Aryan Khan Drugs Party Case: अभिनेत्री अनन्या पांडे को तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है । गुरुवार को अनन्या पांडे से पहली बार NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया था , जहां उनसे करीब दो घंटे पूछताछ चली थी।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-10-25 06:19 GMT

अनन्या पांडे-समीर वानखेड़े (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Aryan Khan Drugs Party Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले (Mumbai Cruise Drugs Party Case Live Update)  में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan son Aryan khan) इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं । उनकी जमानत याचिका को दो बार ख़ारिज किया जा चुका हैं । जिसके बाद उनके वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की । जिसकी सुनवाई 26 अक्टूबर को होनी है । वही दूसरी तरफ आज सोमवार को एक बार फिर ड्रग्स मामले में फंसी अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday se puchtach) को तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है । गुरुवार को अनन्या पांडे से पहली बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया , जहां उनसे करीब दो घंटे पूछताछ चली थी। जिसके बाद दूसरे दिन शुक्रवार को भी चार घंटे की लम्बी पूछताछ चलने के बाद आज फिर सुबह उन्हें बुलाया गया।

अनन्या पांडे - आर्यन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

बता दें, आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट (Aryan Khan whatsapp chat) से NCB ने अनन्या पांडे की कुछ चैट देखी जिसमें दोनों के बीच नशे से सम्बंधित बातचीत हुई थी । जिसके बाद ही अनन्या के घर NCB की रेड (ananya panday ke ghr NCB raid)  पड़ी थी । उन्हें समन भेज NCB ऑफिस बुलाकर पूछताछ की गई थी । इस पूछताछ में अनन्या पांडे ने कहा था कि उसने ड्रग्स का सेवन नहीं किया ।

समीर वानखेड़े (फोटो : सोशल मीडिया )

फिल्ममेकर ने की समीर वानखेड़े की इस्तीफे की मांग (Sameer Wankhede istife ki mang) 

जब से आर्यन खान को मुंबई क्रूज रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया है तब बॉलीवुड में काफी हलचल देखी जा रही है । तमाम स्टार्स शाहरुख़ खान के साथ उन्हें सपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं । वही इस मामले में बॉलीवुड के फिल्ममेकर हंसल मेहरा (Filmmaker Hansal Mehra)  ने NCB और जोनर डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ लग रहे आरोपों पर अपनी राय दी है । जिसमें उन्होंने कहां कि समीर वानखेड़े को तब तक के लिए इस्तीफा दे देना चाहिए जब तक उनके खिलाफ आरोप गलत ना साबित हो जाए। ये बात उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर कही है ।

डीडीजी मुथा अशोक जैन- समीर वानखेड़े (फोटो : सोशल मीडिया )  

डीडीजी मुथा अशोक जैन  (
DDG Mutha Ashok Jain)

आर्यन खान ड्रग्स केस (aryan khan drugs case)  में गवाह प्रभाकर सेल ने केपी गोसावी को ये कहते हुए सुना था कि 8 करोड़ समीर वानखेड़े को देने हैं। एनसीबी ने गवाह बनाकर उससे 10 ब्लैंक पेपर पर दस्तखत ली। समीर वानखेड़े पर आरोप लगने के बाद NCB के डीडीजी मुथा अशोक जैन ने बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि गवाह प्रभाकर सेल का हलफनामा सोशल मीडिया के जरिए उन्हें मिला । चूंकि वह गवाह है और मामला विचाराधीन है इसीलिए उसे कोर्ट में अपनी प्रार्थना पत्र देने की आवश्यकता है। इन सभी आरोपों से समीर वानखेड़े ने साफ इनकार किया है ।

Tags:    

Similar News